झारखंड

पलामू में लापता युवती का भवराही जंगल से मिला नरकंकाल

पलामू (Palamu ) जिले के छत्तरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत Japla Road में टुई पहाड़ी के बगल में भवराही जंगल के पहाड़ी से गुरुवार को नरकंकाल (Hellfire ) बरामद किया गया।

Hellfire found in Bhavrahi forest: पलामू (Palamu ) जिले के छत्तरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत Japla Road में टुई पहाड़ी के बगल में भवराही जंगल के पहाड़ी से गुरुवार को नरकंकाल (Hellfire ) बरामद किया गया। जंगल में नरकंकाल फंदे से लटका हुआ था।

नीचे के पूरे हिस्से को जंगली जानवर (Wild Animals) नोंच खाए थे। उपर का कुछ हिस्सा नजर आया। स्थानीय लोगों द्वारा इसे देखे जाने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गयी।

तुरंत बाद छतरपुर पुलिस को सूचना दी गयी। थाना प्रभारी राजेश रंजन घटनास्थल पर पहुंचे एवं नरकंकाल को बरामद कर अपने कब्जे में ले लिया।

vote-jharkhand-ranchi

थाना प्रभारी ने कुछ घंटे बाद स्थानीय ग्रामीणों की मदद से नरकंकाल की पहचान की। खेन्द्राखुर्द की खुशी कुमारी (17) के रूप में नरकंकाल की पहचान की गयी।

थाना प्रभारी ने जानकारी दी कि खुशी के परिजनों से पूछताछ करने के बाद यह पता चला कि मृतका खुशी कुमारी मानसिक रूप से बीमार थी, जिसका इलाज स्थानीय Doctor से करवाया जा रहा था।

पहले भी कई बार घर से भाग गई थी, जो खोजने पर मिल चुकी थी, लेकिन इस बार 20 दिन पहले जब खुशी घर से लापता हुई तब परिजनों ने अपने रिश्तेदार और लोकल क्षेत्र में खोजबीन की, लेकिन नहीं मिली।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker