झारखंड

पलामू में Aadhar कार्ड को Voter Id से लिंक करने के लिए लगाया जायेगा विशेष कैम्प

मेदिनीनगर: जिला निर्वाचन पदाधिकारी आंजनेयुलू दोड्डे (District Election Officer Anjaneyulu Dodde) ने मंगलवार को बताया कि मतदाता पहचान पत्र (Voter Id Card) को आधार से जोड़ने को लेकर अगस्त के अंतिम सप्ताह में जिले के सभी सरकारी कार्यालयों में विशेष शिविर का आयोजन किया जाएगा।

इस विशेष कैम्प में जिले के सभी सरकारी कार्यालयों में कार्यरत पदाधिकारियों और उनके परिचितों समेत आमजनों से फॉर्म 6 B प्राप्त कर मतदाता पहचान पत्र को आधार से लिंक करने का कार्य किया जाएगा।

विशेष शिविर लगा मतदाता पहचान पत्र को आधार से लिंक किया जाएगा

25 को प्रमंडलीय कार्यालय मेदनीनगर परिसर, 25 और 26 अगस्त को छतरपुर व हुसैनाबाद अनुमंडल कार्यालय परिसर में शिविर लगाया जाएगा।

इसी तरह 26 को समाहरणालय भवन के Block A के प्रवेश द्वार के समीप, वहीं 27 को समाहरणालय भवन के Block B के प्रवेश द्वार के समीप एवं 29 को समाहरणालय भवन के Block C के समीप विशेष शिविर (Special Camp) लगाया जाएगा।

इसी क्रम में 30 अगस्त को सदर अनुमंडल कार्यालय (Sadar Sub Divisional Office) में वहीं 25 और 26 को जिले के सभी प्रखंड व अंचल कार्यालय, 27 को सभी बाल विकास परियोजना कार्यालय एवं 29 अगस्त को सभी नगर पंचायत एवं नगर परिषद कार्यालय में शिविर लगाया जाएगा। सभी शिविरों में पर्याप्त मात्रा में पर्यवेक्षक एवं कर्मियों की प्रतिनियुक्ति की जायेगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker