ऑटो

जल्द लॉन्च होगी नई Bajaj CT 125X, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली: बजाज कंपनी (Bajaj Company) का पहले से ही बाजार में CT 110X Bike मौजूद है, आपको बता दें कि Bajaj Company जल्द ही अपनी नई CT 125X Bike को Launch कर सकती है।

हाल ही में इसे एक डीलर वेयरहाउस (Dealer Warehouse) में देखा गया हैं। आइए बात करते हैं इस आगामी Bike के फीचर्स और संभावित कीमत की-

बजाज सीटी 125X मौजूदा मॉडल की तुलना में कई कॉस्मेटिक (Cosmetic) बदलाव किए गए हैं। आपको बता दें कि इसके किनारें पर 125X लिखा हुआ है, जो 125cc के वेरिएंट को विस्थापित करता है।

New Bajaj CT 125X to be launched soon, know price and features

CT 110X के मुकाबले इसमें हरे रंग का एक अलग शेड मिलता है, जो इस Bike को एक बेहतर लुक देता हैं। इस बाइक में डबल स्टिचिंग (Double Stitching) के साथ नई मोटी सीट भी दी गई है, साथ ही एक USB Charging Port इसके हैंडलबार (Handlebar) पर दिया गया है।

इस बाइक में फ्रंट डिस्क ब्रेक नहीं होगा

आगामी Bike में फ्रंट डिस्क ब्रेक (Front Disc Brake) नहीं दिए है और यह बाइक ड्रम ब्रेक (Bike Drum Brake) के साथ बाजार में आएगी।

आप जान लिजिए कि सरकार ने 125cc से ऊपर वाले इंजन के दोपहिया वाहनों में फ्रंट डिस्क ब्रेक अनिवार्य कर दिया है। Bike में फ्रंट डिस्क ब्रेक नहीं है और साथ ही इसमें रियर डिस्क ब्रेक भी नहीं हैं।

New Bajaj CT 125X to be launched soon, know price and features

इस Bike में हुड हेडलाइट और फ्यूल गेज के साथ स्मूद इंस्ट्रूमेंट पैनल भी दिया गया है। Bajaj Whistle 125X की बात करें तो इसमें नया इंजन 125cc के निशान से थोड़ा नीचे होने की संभावना हैं।

आने वाली इस Bike की कोई पुख्ता जानकारी हमारे पास नहीं हैं, फिर भी यह निश्चित तौर पर कहा जा सकता है कि इसका इंजन मौजूदा Model से ज्यादा दमदार होगा।

बाजार में मौजूदा CT 110X की कीमत 66,300 रुपये एक्स-शोरूम है और हम यह उम्मीद करते हैं कि CT 125X उस कीमत से थोड़ा अधिक प्रीमियम लेगी।

New Bajaj CT 125X to be launched soon, know price and features

Bike Launch होने के बाद सीधे सीधे नई बजाज सीटी 125 Ex Honda SP 125, हीरो सुपर स्प्लेंडर और टीवीएस रेडर को टक्कर दे सकती हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker