झारखंड

रांची में नाबालिग से कार में गैंगरेप, पुलिस ने पांच को किया गिरफ्तार

सभी पांचों आरोपी धुर्वा क्षेत्र के रहने वाले हैं

रांची: रातू थाना पुलिस ने नाबालिग से गैंगरेप (Gang Rape) करने के मामले में पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार अपराधियों में धुर्वा निवासी सचिन पांडेय, आकाश कुमार, हर्ष कुमार, मयंक कुमार और विशाल कुमार शामिल है।

सभी पांचों आरोपी धुर्वा क्षेत्र के रहने वाले हैं। पुलिस ने आरोपियों के पास से कार को बरामद किया है, जिसमें घटना को अंजाम दिया था।

इस संबंध में ग्रामीण एसपी नौशाद आलम (Rural SP Naushad Alam) ने शुक्रवार को पत्रकार वार्ता में बताया कि 11 मई की रात करीब साढ़े दस बजे पुराने विधानसभा की ओर से जगरनाथपुर थाना क्षेत्र स्थित नाबालिग अपने घर जा रही थी।

इसी दौरान धुर्वा सेक्टर-दो मार्केट के पास एक उजले रंग के कार में सवार पांच लोगों ने उसे अकेला देख कार से घर छोड़ने की बात कहते हुए कार में बिठा लिया।

इसके बाद काफी देर तक इधर-उधर घूमाते रहे। फिर रातू थाना क्षेत्र के रिंग रोड स्थित दलादली चौक के पास ले गये। वहां कार (Car) को सड़क किनारे खड़ा कर नाबालिग से पांचों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

पांचों आरोपियों ने स्वीकारी संलिप्तता

पूरी जानकारी मिलते ही घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर धुर्वा थाना होने पर तत्काल धुर्वा थाना को सूचित किया गया।

धुर्वा थाना के पुलिस कर्मी मौके पर पहुंच कर पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर थाना ले आयी। थाना में पुलिस की पूछताछ में पांचों आरोपियों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है।

इसके बाद गुरुवार को गिरफ्तार पांचों आरोपियों को रातू थाना भेज दिया गया। वहीं, पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज करते हुए पीड़िता को मेडिकल के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया।