झारखंड

झारखंड के इस जिले में एक दिन में मिले कोरोना के 22 नए केस, अस्पतालों को अलर्ट जारी…

जमशेदपुर: देश के अन्य राज्यों में कोरोना मरीजों (Corona Patients) के मिलने की संख्या में उतार-चढ़ाव (Ups and Downs) आ रहा है। कभी अधिक तो कभी ज्यादा संख्या दिख रही है।

इस बीच झारखंड (Jharkhand) के जमशेदपुर (Jamshedpur) में रविवार को कोरोना के 22 नए मरीज पाए गए हैं। यह इस साल की सबसे अधिक संक्रमितों की संख्या हैं।

आज कोरोना से एक मरीज की मौत भी सूचना है है। मृतक बिरसानगर (Birsanagar) की महिला है। अब जिले में संक्रमितों की संख्या 46 तक पहुंच गई है।

झारखंड एक इस जिले में एक दिन में मिले कोरोना के 22 नए केस, अस्पतालों को अलर्ट जारी…- Jharkhand: 22 new cases of corona found in one day in this district, alert issued to hospitals…

पिछले साल जून में मिले थे 22 संक्रमित

गौरतलब है कि इससे पहले जून 2022 में जिले में 22 संक्रमित मिले थे। इस वर्ष 12 मार्च को इससे पहले कोरोना से मौत हुई थी। स्वास्थ्य विभाग (Health Department) ने सभी अस्पतालों को अलर्ट कर दिया है।

अस्पतालों को संक्रमित के साथ संदिग्ध मरीजों की शीघ्र जानकारी देने को कहा गया है। सदर अस्पताल में आने वाले हर मरीज (Patient) को कोरोना जांच के बाद ही प्रवेश दिया जा रहा है। दूसरी ओर जिला समाहरणालय समेत अन्य सरकारी दफ्तरों पर बिना मास्क प्रवेश पर रोक लगा दी गई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker