क्राइमझारखंड

दुमका की बेटी के बाद अब एक और नाबालिग के साथ हैवानियत, दुष्कर्म करके बनाया गर्भवती, शादी से भी मुकरा

दुमका: प्रदेश में लड़कियों को प्रेमजाल (Love trap) में फांसकर उनकी इज्जत से खेलना का अपराध दिनोंदिन बढ़ता ही जा रहा है, लेकिन प्रशासन और सरकार मौन धारण कहें या दूससें राज्यों में जाकर घूमने में लगी हुई है।

प्रदेश की जनता अपराधियों के निशाने पर हैं और सरकार के विधायक और मंत्री मस्ती कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि अभी Dumka की बेटी की चिता की आग ठंडी भी नहीं हुई है कि एक दूसरी किशोर के साथ दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है।

बताया जा रहा है कि पहले उसे प्रेमजाल में फंसाया गया। इसके बाद उसकी इज्जत लूटी गई। वह जब गर्भवती हो गई तो आरोपी प्रकाश बास्की ने शदी करने से इनकार कर दिया। इस संबंध में शिकारीपाड़ा थाना में उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

शादी में आया था बाजा बजाने, लड़की का मोबाइल नंबर लेकर फंसाया

दर्ज प्राथमिकी (Registered FIR) में पीड़िता ने बताया कि डेढ़ वर्ष पहले गांव में एक शादी समारोह में प्रकाश बास्की आया था। वह उस शादी के दौरान बाजा बजाने आया था।

इसी दौरान उसने उस किशोरी का मोबाइल नंबर ले लिया था। दोनों में बातचीत होने लगी। बातचीत होने के बाद करीबियां और बढ़ गयी।

प्रकाश बास्की शादी की झांसा देकर शारीरिक संबंध (Physical relationship) बनाने लगा, जिससे वह तकरीबन पांच माह की गर्भवती हो गयी। 15 अगस्त को शादी कर अपने घर ले जाने के लिए उसने कहा, तो प्रकाश बास्की ने शादी करने से मना कर दिया और बातचीत बंद कर दी। इसके बाद प्रकाश के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए दुमका भेजा

शिकारीपड़ा थाना के इंस्पेक्टर अरबिंद कुमार (Aurobind kumar) ने बताया कि पीड़िता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए दुमका भेज दिया गया है।

पुलिस जांच कर रही है। मामले में POCSO Act भी लगाया गया है। पीड़िता को जांच के लिए फूलो झानो मेडिकल कॉलेज, अस्पताल भेजा जा रहा है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker