झारखंड

झारखंड : कमलदेव गिरी हत्याकांड की CBI जांच कराने की मांग, अनशन पर बैठे परिजन

चक्रधरपुर : कमलदेव गिरि हत्याकांड (Kamaldev Giri murder case) की CBI जांच कराने की मांग को लेकर आज दूसरे दिन भी दिवंगत कमलदेव गिरि के परिजन व समर्थकों ने अनशन (Hunger Strike) पर बैठ कर आंदोलन किया।

श्याम नारायण शौण्डिक धर्मशाला (Narayan Shaundik Dharamshala) परिसर में अनशन पर बैठने वालों में कमलदेव गिरि के बड़े भाई उमाशंकर गिरि, फुलनदेव गिरि, बहन पूजा गिरि के अलावे परिवार के अन्य सदस्य, कुछ समर्थक व स्थानीय लोग शामिल हैं। रविवार को अनशन स्थल पर आजसू पार्टी के विधानसभा प्रभारी रामलाल मुंडा पहुंचे।

Kamaldev Giri murder case

उन्होंने कहा कि पुलिस-प्रशासन (Police Administration) की लापरवाही के कारण ही कमलदेव गिरि की हत्या हुई है। कमलदेव गिरि हत्याकांड में कई बड़े नामचीन चेहरे शामिल है, जिसे बचाने की कोशिश की जा रही है।

इसलिए इस हत्याकांड के आरोपियों को सजा दिलाने एवं कमल गिरी को इंसाफ दिलाने के लिए इस मामले की CBI जांच होनी चाहिए।

Kamaldev Giri murder case

पुलिस ने जिस आरोपी को पकड़ा है उसका चेहरा सबके सामने करें

मौके पर दिवंगत कमलदेव गिरि के बड़े भाई फूलन देव गिरि ने कहा कि, भाई की हत्याकांड में पुलिस ने जिन्हें भी पकड़ा है उसका चेहरा हम सबके सामने करें।

साथ ही पकड़े गये आरोपियों की नार्कों टेस्ट व पोलीग्राफी (Narco Test And Polygraphy) करायी जाएं ताकि सबके सामने सच आ सकें।

Kamaldev Giri murder case

उन्होंने कहा कि जब तक CBI जांच शुरु नहीं होती है तक चरणबद्ध तरीके से हमारा आदोलन जारी रहेगा। परिवार ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से इस मामले की CBI  जांच कराने की मांग की है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker