संदेहास्पद स्थिति में मिली TATA म्यूचुअल फंड्स की पूर्व कर्मी की डेड बॉडी, पिता ने…

एक ओर जहां पूरा देश अयोध्या (Ayodhya) में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के उत्सव में डूबा हुआ था, ठीक उसी वक्त धनबाद (Dhanbad) का एक पिता अपनी बेटी की लाश के सामने उसकी मौत पर विलाप कर रहा था।

News Aroma Desk

Dhanbad News: एक ओर जहां पूरा देश अयोध्या (Ayodhya) में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के उत्सव में डूबा हुआ था, ठीक उसी वक्त धनबाद (Dhanbad) का एक पिता अपनी बेटी की लाश के सामने उसकी मौत पर विलाप कर रहा था।

मामला धनबाद के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र स्थित श्रीराम प्लाजा का है, जहां Tata Mutual Funds के पूर्व कर्मी निशा का शव उसके ही पूर्व कार्यालय में संदेहास्पद स्थिति में पाया गया।

शव श्रीराम प्लाजा के दूसरे तल्ले पर मिली

घटना के संबंध में मृतिका निशा कुमारी (26) के पिता मनईटांड़ निवासी दीपक कुमार ने बताया कि रविवार की दोपहर करीब 1 बजे वह अपनी बेटी को लेकर बैंक मोड़ चौराहा के पास पहुंचे। उनकी बेटी को अपनी एक सहेली की शादी में जाना था।

वहाँ वह पिता की गाड़ी से यह कह कर उतर गई कि उसे शादी के लिए कुछ खरीददारी करनी है। शादी धनसार थाना क्षेत्र स्थित गांधी नगर में थी। इसके बाद देर रात तक बेटी के घर नहीं पहुंचने पर निशा के परिजन परेशान होकर बेटी को ढूंढने लगे।

उसका कही पता नही लगने पर वह Police के पास पहुंचे, जिसके बाद आज सुबह निशा का शव श्रीराम प्लाजा के दूसरे तल्ले पर स्थित TATA Mutual Funds के कार्यालय में संदेहास्पद स्थिति में पड़ा मिला।

उन्होंने बताया कि उनकी बेटी निशा कुमारी का विवाह सात दिसंबर 2023 को हुआ था। उससे पूर्व वह इसी कार्यलय में काम करती थी। लेकिन विवाह के बाद उसने काम छोड़ दिया था।

उन्होंने बताया कि अपनी सहेली की शादी में जाने के लिए निकली उनकी बेटी आखिर TATA Mutual Funds के कार्यालय कैसे पहुंची? उन्होंने हत्या का शक जाहिर करते हुए पुलिस से जांच की मांग की।

हत्या का शक, जांच की मांग

वहीं निशा का शव आज सुबह सबसे पहले कार्यलय की सफाई करने पहुंचे सफाई कर्मियों ने देखा। निशा का सिर कार्यालय में रखे कुर्सी पर था, जबकि उसकी बाकी का शरीर फर्श पर पड़ा था। उसके पीठ पर चाकू घोपने का भी निशान मिला है।

फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर बारीकी से जांच करने में जुटी है।

Share This Article