झारखंड

दुमका में फरार हत्या का आरोपी गिरफ्तार

दुमका: आठ माह से फरार चल रहे नाना के हत्यारोपी (Murderer) को जामा थाना पुलिस गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल (Jail) भेज दिया।

गिरफ्तार आरोपी रामगढ़ थाना क्षेत्र के जयकिशन लायक है। पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी (Raid) कर सोमवार देर रात मुफसिल थाना क्षेत्र के विजयपुर गांव से फरार हत्यारोपी (Murderer) को गिरफ्तार करने में सफल रही।

मामले को लेकर थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि बीते नवंबर में थाना क्षेत्र के छोटी पूर्णिया गांव में लाठी से प्रहार कर नाना को मौत की घाट उतारने वाला हत्यारोपी (Murderer) जयकिशन लायक को पुलिस गिरफ्तार (Arrest) कर जेल भेजने में सफल रही।

नाना की मौके पर ही मौत  हो गई

पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर जरमुंडी, रामगढ़ एवं जामा के कई ठिकानों पर छापेमारी (Raid) कर रही थी। अततः पुलिस मुफसिल थाना क्षेत्र के विजयपुर से गिरफ्तार (Arrest) करने में सफल रही।

आरोपी विजयपुर में भाड़े के मकान में पुलिस के आंख में धूल झोंकर रह रहा था। खाना को लेकर हुए विवाद में आरोपी पत्नी से मारपीट कर रहा था।

इसी बीच नाना बीच-बचाव करने पहुंचा। नाना के विरोध पर लाठी से सिर पर वार कर दिया, जिससे नाना की मौके पर ही मौत (Death) हो गई।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker