झारखंड

झारखंड : दो नाबालिग समेत पांच ने पहले युवती से किया रेप फिर पहाड़ पर ही उतार दिया मौत के घाट, शव की हालत देख सब हैरान

कुछ दिन पहले वारदात को अंजाम देकर शव को वहीं छोड़ दिया गया था

गढ़वा: जिले के धुरकी से हैरान करने वाली खबर आ रही है। यहां पर दो नाबालिग समेत पांच लोगों ने एक युवती के साथ दुष्कर्म (Rape) करने के बाद उसकी हत्या कर दी है।

दिल दहलाने वाली इस घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मामले में रौंगटे खड़े करने वाली बात यह है कि छह जून को जब पुलिस घरघरवा पहाड़ पर पहुंची तो शव आधा सड़ चुका था। आशंका जताई जा रही है कुछ दिन पहले वारदात को अंजाम देकर शव को वहीं छोड़ दिया गया था।

ये आरोपी भेजे गए जेल

पुलिस ने कार्रवाई करे हुए अपराध में शामिल संतोष कोरवा का पुत्र मंदीप कोरवा, विशुनदेव कोरवा का पुत्र विगन कोरवा, शिवनाथ यादव का पुत्र धर्मेंद्र यादव के अलावा दो नाबालिगों को गिरफ्तार किया है। इन सभी जेल (Jail) भेज दिया गया है। दो नाबालिगों को बाल सुधार गृह में रखा गया है।

आरोपियों ने अपराध करना स्वीकारा

थाना प्रभारी सदानंद कुमार (Sadanand Kumar) ने कहा कि शव को देखने से लग रहा है कि दो पहले युवती की हत्या की गई है। मृतका की पहचान होने के बाद उसके पिता के बयान पर धुरकी थाना में दो नामजद युवकों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया था।

पुलिस ने त्वरित अनुसंधान करते हुए कांड में संलिप्त दो नामजद और तीन अप्राथमिक आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

सभी ने घटना में संलिप्त होने की बात स्वीकार की। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतका कांड के नामजद अभियुक्त संतोष कोरवा का पुत्र मंदीप कोरवा की प्रेमिका थी।

दोनों में करीब तीन माह से प्रेम प्रसंग (love affairs) चल रहा था। थाना प्रभारी ने बताया कि एक अन्य आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। दूसरी ओर इलाके में हुई इस दिलदहलाने वाली वारदात के बाद लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker