प्रेम-प्रसंग में शिक्षक-शिक्षिका को मौत के घाट उतारने वाले टीचर ने भी तोड़ा दम

जिले के पोड़ैयाघाट के उत्क्रमित उच्च विद्यालय चतरा में प्रेम प्रसंग (Love Affairs) में शिक्षक रवि रंजन ने मंगलवार को अंधाधुंध Firing कर दो शिक्षकों को मौत के घाट उतार दिया था। इसके बाद खुद को भी गोली मार ली। इलाज के दौरान रवि रंजन की भी बुधवार को मौत हो गई।

News Aroma Desk
#image_title

Godda Love-Murder: जिले के पोड़ैयाघाट के उत्क्रमित उच्च विद्यालय चतरा में प्रेम प्रसंग (Love Affairs) में शिक्षक रवि रंजन ने मंगलवार को अंधाधुंध Firing कर दो शिक्षकों को मौत के घाट उतार दिया था। इसके बाद खुद को भी गोली मार ली। इलाज के दौरान रवि रंजन की भी बुधवार को मौत हो गई।

क्या है मामला

बताया जाता है कि मंगलवार को स्कूल में Class चल रही थी। इस बीच तीनों शिक्षक रवि रंजन, सुजाता देवी और आदेश सिंह Library Room में प्रवेश किया और अंदर से बंद कर दिया।

इसके बाद गोली चलने की आवाज आई। सूचना पर पहुंची Police ने जब दरवाजे को तोड़ा तो पाया कि यूपी चंदौली गांव के रहने वाले शिक्षक आदर्श कुमार सिंह कुर्सी पर मृत पड़े थे। गोली उसके सीने में लगी थी।

दूसरी ओर शिक्षिका सुजाता कुमारी भी जमीन पर गिरी पड़ी थी। उसकी मौत हो चुकी थी। जबकि रवि रंजन की कनपटी में गोली लगी थी।

गंभीर अवस्था में उसे सदर SDPO JPN चौधरी और पोड़ैयाहाट थाना प्रभारी ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (Community Health Center) पोड़ैयाहाट (Podaiyahat) भेजा था। लेकिन उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई थी उन्हें यहां से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बढ़िया हद रेफर कर दिया गया था। वहां भी उनके गंभीर स्थिति को देखते हुए भागलपुर मायागंज रेफर किया गया था।

मायागंज में भी प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रेफर कर दिया गया था उसके परिजन उन्हें लेकर सिलीगुड़ी जा रहे थे।लेकिन इसी बीच रास्ते में करीब चार बजे उनकी मौत हो गई। मृत शिक्षिका सुजाता कुमारी ग्राम दांडे की निवासी थी जबकि रवि रंजन पोड़ैयाहाट (Podaiyahat) का निवासी थे। मृतक आदर्श सिंह UP के रहने वाले थे।

x