झारखंड

झारखंड : जमीन के बंटवारे में यहां भाई ने ली भाई की जान, थाने में पहुंचा मामला

जमशेदपुर : पिछले दिनों जमीन बंटवारे (Land Sharing) को लेकर अपने भाई की जान लेने का मामला सीतारामडेरा थाना में दर्ज कराया गया है।

दरअसल सीतारामडेरा थाना में क्षेत्र के भालुबासा में मकान की हिस्सेदारी को लेकर भाई-भाई में विवाद (Dispute) छिड़ गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक भाई ने अपने दूसरे भाई पर पत्थर से हमला कर दिया।

घटना के बाद घायल भाई को इलाज के लिए TMH में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान HDU में 55 वर्षीय सूरजबली सिंह ने दम तोड़ दिया।

गुस्से में पत्थर उठाकर सूरजबली पर कर दिया हमला

मिली जानकारी के अनुसार, चंद्रबली सिंह अपनी पत्नी के साथ भालुबासा स्थित लाईन नंबर 5 में अपने भाई सूरजबली सिंह के घर पर गये हुये थे जहां जमीन बंटवारे (Land Sharing) के विवाद में सूरजबली ने चंद्रबली की पत्नी को धक्का दे दिया, जिसके बाद मामला इस कदर बढ़ गया कि गुस्से में आकर चंद्रबली ने पत्थर उठाकर सूरजबली पर हमला कर दिया।

घटना के बाद सूरजबली को लोगों की सहायता से TMH ले जाया गया जहां उसकी हालत गंभीर होने के बाद डॉक्टरों ने उसे HDU में भर्ती करा दिया जहां मंगलवार को दोपहर 3 बजे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद सीतारामडेरा थाने में मामले की लेकर शिकायत दर्ज कराई गई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker