जॉब्स

टाटा स्टील की मेरामंडली यूनिट के लिए एसोसिएट इंजीनियर की होगी बहाली और…

टाटा स्टील की ओर से गुरुवार को मेरामंडली यूनिट के लिए एसोसिएट इंजीनियर-1 (SB D-1 ग्रेड) के लिए स्थायी बहाली का नोटिस जारी किया गया है।

Tata Steel Meramandali Unit: Tata Steel की ओर से गुरुवार को मेरामंडली यूनिट के लिए एसोसिएट इंजीनियर-1 (SB D-1 ग्रेड) के लिए स्थायी बहाली का नोटिस जारी किया गया है।

नियुक्ति के लिए नोटिस जारी किया है। Apprenticeship Training के लिए भी कंपनी की ओर से नोटिस जारी हुआ है। नोटिस के मुताबिक Associate Engineer-1 के पद के लिए किसी भी AICTE या UGC से मान्यता प्राप्त Institute से सिरामिक इंजीनियरिंग में पूर्णकालिक तीन वर्षीय डिप्लोमा की डिग्री होना आवश्यक है।

उम्मीदवारों का झारखंड और ओडिशा का निवासी होना जरूरी

Associate Engineer के लिए 22 मार्च तक तथा Apprenticeship Training के लिए 20 मार्च तक आवेदन देना है। दोनों में नियुक्ति के लिए Jharkhand और Odisha का निवासी होना जरूरी है।

आवेदन टाटा स्टील के इंट्रानेट या वेबसाइट के जरिए भरा जाएगा। लिखित परीक्षा की तिथि इंट्रानेट या वेबसाइट पर देखने को कहा गया है।

अप्रेंटिसशिप ट्रेनिंग के लिए 2020 या उसके पहले पास आउट होना जरूरी

अप्रेंटिसशिप ट्रेनिंग के लिए किसी भी AICTE या UGC से मान्यता प्राप्त इंस्टीट्यूट से मेकेनिकल, Electrical Engineering में डिप्लोमा होना चाहिए।

वर्ष 2020 या इसके बाद के पास आउट विद्यार्थी ही आवेदन कर सकेंगे, जिनकी जन्मतिथि 1 अप्रैल 1999 से 1 अप्रैल 2006 तक है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker