आलमगीर आलम ने कोर्ट से वापस ली याचिका, विधानसभा सत्र में नहीं हुए शामिल

News Aroma Desk

Alamgir Alam Withdrew the Petition from the Court: टेंडर कमीशन मामले (Tender Commission Matters) के आरोपित पूर्व मंत्री आलमगीर आलम (Alamgir Alam) के विधानसभा सत्र में शामिल होने की अनुमति मामले में दायर याचिका पर PMLA कोर्ट से सोमवार को सुनवाई हुई।

अदालत ने मामले में ED से जवाब मांगा। सुनवाई के दौरान ED ने अपना पक्ष रखने के लिए Court से समय की मांग की। इसके बाद आलम के अधिवक्ता ने विधानसभा में अनुमति की दायर याचिका को वापस ले लिया। Alamgir Alam विधानसभा के फ्लोर टेस्ट में भी शामिल नहीं हुए। इससे पहले शनिवार को आलमगीर ने विधानसभा सत्र में शामिल होने के लिए अदालत में याचिका दायर की थी।

सोमवार को उन्होंने High Court में आवेदन दिया और जल्द सुनवाई की मांग की लेकिन अदालत ने सुनने से इन्कार करते हुए निचली अदालत भेज दिया। ED इस मामले में अपना जवाब दाखिल करेगी।

उल्लेखनीय है कि विधानसभा का विशेष सत्र आठ जुलाई को आहूत है। विधानसभा के विशेष सत्र में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन अपना बहुमत साबित कर चुके है। Floor Test में शामिल होने के लिए आलमगीर आलम ने ED court से अनुमति मांगी थी। उनकी ओर से दाखिल याचिका में कई आदेश का हवाला दिया गया था।

हमें Follow करें!

x