CID DSP सरिता मुर्मू से चेन छिनैती मामले में चार गिरफ्तार

News Aroma Desk

Four Arrested in Chain Snatching case : CID की DSP सरिता मुर्मू (Sarita Murmu) के गले से सोने की चेन छिनैती मामले में रांची की कोतवाली थाना पुलिस ने तीन आरोपितों सहित एक सर्राफा दुकानदार को गिरफ्तार (Arrest) किया है।

इनके पास से 11 हजार 500 रुपये नकदी और सोने का चेन बरामद किया गया है।

गिरफ्तार आरोपितों में लोअर बाजार थाना निवासी फरहान अंसारी, मो. जाहिद खान, लालपुर थाना निवासी राजेश सोनी और सर्राफा दुकानदार मुकेश कुमार शामिल हैं।

SSP चंदन कुमार सिन्हा ने शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन में बताया कि 25 जून को कोतवाली थाना क्षेत्र के कचहरी चौक के पास सीआईडी DSP के गले से सोने की चेन छिनकर दो बाइक सवार फरार हो गये थे। मामले की गंभीरता को देखते हुए कोतवाली DSP प्रकाश सोय के नेतृत्व में एक विशेष अनुसंधान टीम (SIT) टीम का गठन किया गया।

SSP ने बताया कि टीम ने अनुसंधान के क्रम में दो बदमाशों फरहान अंसारी और मो. जाहिद खान को गिरफ्तार किया।

इनके पास से लूटे हुए चेन को बेचने से मिली कुल 11 हजार 500 रुपये बरामद कर जब्त कर लिया गया। दोनों ने अपराध स्वीकर किया और बताया कि लूटे गये सोने के चेन को इनके जरिये कांटा टोली के विजय ज्वेलर्स के मालिक अजय वर्मा और मुकेश कुमार को बेचा जाता है।

पुलिस ने चोरी के आभूषण खरीदने के मामले में राजेश सोनी और मुकेश कुमार को गिरफ्तार किया। साथ ही छिनैती का सोने की चेन भी बरामद किया गया। मामले में फरार आरोपित अजय वर्मा की धर-पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है। SSP ने बताया कि फरहान और मो. जाहिद पर पूर्व से आपराधिक मामले दर्ज हैं।

हमें Follow करें!

x