झारखंड

शहरी क्षेत्र में बूथों का निरीक्षण कर CEO ने मतदान की तैयारियों का लिया जायजा

राज्य के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के. रवि कुमार ने बुधवार केा गोड्डा (Godda) जिले के शहरी क्षेत्रों में स्थित विभिन्न मतदान केन्द्रों का निरीक्षण कर मतदान की तैयारियों का जायजा लिया।

Godda News: राज्य के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के. रवि कुमार ने बुधवार केा गोड्डा (Godda) जिले के शहरी क्षेत्रों में स्थित विभिन्न मतदान केन्द्रों का निरीक्षण कर मतदान की तैयारियों का जायजा लिया।

उन्होंने शहरी क्षेत्र में पिछले चुनाव में कम मतदान प्रतिशत वाले मतदान केन्द्र (Polling Stations) प्राथमिक विद्यालय लोहिया नगर, कृषि तकनीकी सूचना केंद्र एवं मुख्यमंत्री उत्कृष्ट विद्यालय के विभिन्न मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया।

रवि कुमार ने मतदान केन्द्रों पर निर्वाचन कार्य कर रही बीएलओ से मतदान की तैयारी और Voter Information Slip के वितरण आदि की जानकारी ली।

साथ ही ASD सूची, मतदान केन्द्रों पर वोलेंटियर की तैनाती एवं उनके कार्य दायित्व तथा मतदान केंद्र जागरूकता समूह आदि के संबंध में जानकारी प्राप्त किया। साथ ही उससे संबंधित फॉर्मेट को अद्यतन करने का निर्देश दिया।

उन्होंने निर्देश दिया कि मतदान केन्द्रों पर मतदाताओं की कोई असुविधा नहीं हो, इसका हर संभव ख्याल रखते हुए मतदान केन्द्रों पर न्यूनतम बुनियादी सुविधाएं प्रदान करना सुनिश्चित करें।

x