गोड्डा में बोलीं प्रियंका गांधी- BJP और उसके खरबपति मित्रों की नजर आपके जल, जंगल, जमीन पर है

News Aroma Desk

Priyanka Gandhi in Jharkhand : कांग्रेस पार्टी की नीतियां हमेशा आपको मजबूत बनानेवाली रही हैं, मगर BJP सरकार है न तो आपको ठीक से पहचानती है और न आपके पक्ष में नीतियां बनाती है। आज देश में क्या हो रहा है।

हेमंत सोरेन (Hemant Soren) चुनाव से पहले ही जेल में डाल दिये जाते हैं, फर्जी मुकदमे में। ऐसा क्यों? उक्त बातें कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने बुधवार को झारखंड के गोड्डा में कहीं। वह I.N.D.I.A. के उम्मीदवार प्रदीप यादव के पक्ष में जनसभा को संबोधित कर रही थीं।

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने सोचा होगा कि हेमंत सोरेन को जेल में डाल देंगे, तो यहां से चुनाव आसानी से जीत जायेंगे। लेकिन, आपका समाज, आदिवासी शक्ति, इतने मजूबत हैं और आपमें इतनी शक्ति है कि कल्पना लड़ाई लड़ रही हैं।

शेरनी की तरह सब मुसीबतों का सामना कर रही हैं। हेमंत की बात आप तक पहुंचा रही हैं। आपका एक-एक वोट हेमंत सोरेन की रिहाई का रास्ता खोलेगा। इसलिए आप प्रदीप यादव को आशीर्वाद दीजिये।

Priyanka ने कहा, “जल, जंगल और जमीन पर आपका जो अधिकार है, उसे हम कम नहीं होने देंगे। आज BJP के नेता और इनके खरबपति मित्रों की नजर आपके जल, जंगल, जमीन पर है। SPT और CNT एक्ट के साथ छेड़छाड़ करने की इच्छा है इन लोगों की।

इन्होंने विपक्ष पर हमला किया हुआ है। मीडिया पर कब्जा किया हुआ है, ताकि इनकी सच्चाई आपको नहीं पता चले। इनकी सच्चाई क्या है? इनकी सच्चाई यह है कि पूरे देश में इनकी सभी नीतियां इनके बड़े-बड़े खरबपति मित्रों के लिए बन रही हैं।”

हमें Follow करें!

x