रामगढ़ में दिनदहाड़े घर में घुसकर महिला की हत्या, सबूत मिटाने के लिए…

News Aroma Desk

Ramgarh Murder : रामगढ़ (Ramgarh ) शहर के विद्यानगर मोहल्ले में गुरुवार को दिनदहाड़े घर में घुसकर एक बुजुर्ग महिला की हत्या (Murder) कर दी गई।

अपराधी इतने शातिर थे कि उन्होंने साक्ष्य मिटाने के लिए घर के कमरे में आग लगा दी। साथ ही इस वारदात को लूटपाट की शक्ल भी देने की कोशिश की गई है। पूरे घर के अलमारी और बिस्तर को खंगाला गया है।

हर जगह सामान बिखरा पड़ा है। घटनास्थल पर पहुंचे रामगढ़ SDPO परमेश्वर प्रसाद ने बताया कि इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। अपराधियों की शिनाख्त के लिए चश्मदीद गवाहों से बात की जा रही है।

फोरेंसिक की टीम (Forensic Team) को बुलाया गया है, ताकि अपराधियों का सुराग ढूंढा जा सके। उन्होंने बताया कि मृताका की पहचान सुशीला देवी (60) के रूप में की गई है।

उनके पति अशर्फी प्रसाद रेलवे से रिटायर्ड कर्मचारी हैं। संगीता देवी घर में अकेली थी, जब सुबह 9:00 बजे अपराधी उनके घर में घुसे और इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया है।

तीन आदमी और एक महिला घर में घुसे थे, टेबल पर पड़ा था नाश्ता

जानकारी के अनुसार विद्यानगर मोहल्ले में सुशीला देवी अपने घर में अकेली थी। सुबह नौ बजे उनके घर पर तीन पुरुष और एक महिला आई थी। जिसे पड़ोसियों ने भी देखा था। वह जब घर में घुसे थे तो सुशीला देवी को उन लोगों ने पैर छूकर प्रणाम भी किया था।

जब वे लोग ऊपर उनके Dining Hall में गए तो वहां उन्हें नाश्ता भी भरोसा गया था। सुशीला देवी की लाश घर के रसोई घर में मिली है। उनके सिर पर पीछे से भारी हथियार से वार किया गया है, जिसकी वजह से उनकी मौत हुई है।

हमें Follow करें!

x