झारखंड

NIA ने धनबाद से एक संदिग्ध शख्स को किया अरेस्ट, गया में धाराए नक्सलियों…

टीम उसे कड़ी सुरक्षा में साथ ले गई। किस मामले में अरेस्ट किया गया है, इसका खुलासा NIA ने नहीं किया। ऐसा बताया जा रहा है कि बिहार से एनआईए की टीम यहां पहुंची।

NIA Arrest from Dhanbad: बुधवार की दोपहर को नेशनल इन्वेस्टीगेशन एजेंसी यानी राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) की टीम ने धनबाद के धनसार थाना क्षेत्र से एक संदिग्ध शख्स को Arrest किया है।

टीम उसे कड़ी सुरक्षा में साथ ले गई। किस मामले में अरेस्ट किया गया है, इसका खुलासा NIA ने नहीं किया। ऐसा बताया जा रहा है कि बिहार से एनआईए की टीम यहां पहुंची। गया में पिछले दिन धराए नक्सलियों के कनेक्शन में संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है।

बताया जाता है कि NIA की टीम संदेही को लेकर धनसार थाना पहुंची। उसे कुछ देर के लिए धनसार थाने की हाजत में रखा गया। बाद में पुलिस लाइन से फोर्स मंगा कर संदेही को NIA अपने साथ ले गई।

पता चला है कि टीम किसी बड़े नक्सली नेताओं के संबंध में उससे पूछताछ कर रही है। किसी नक्सली घटना में भी उसकी सहभागिता हो सकती है।

बता दें कि बीते साल शीर्ष माओवादी नेता प्रमोद मिश्रा उर्फ बनबिहारी जी उर्फ नेता जी को बिहार एनआईए ने दबोचा था। कई साल पहले प्रमोद मिश्रा को धनबाद के बिनोद नगर से भी अरेस्ट किया गया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker