बिहार

आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में यूट्यूबर मनीष कश्यप पर FIR दर्ज, अब…

बिहार के मोतिहारी (Motihari) जिला में छोड़ादानो के CO सह सेक्टर 8 के सेक्टर पदाधिकारी सुधीर कुमार यादव (Sudhir Kumar Yadav) के आवेदन पर आदर्श आचार संहिता उलंघन करने के आरोप में यूट्यूबर मनीष कश्यप (Youtuber Manish Kashyap) पर दरपा थाना में एक FIR दर्ज हुई है।

Youtuber Manish Kashyap : बिहार के मोतिहारी (Motihari) जिला में छोड़ादानो के CO सह सेक्टर 8 के सेक्टर पदाधिकारी सुधीर कुमार यादव (Sudhir Kumar Yadav) के आवेदन पर आदर्श आचार संहिता उलंघन करने के आरोप में यूट्यूबर मनीष कश्यप (YouTuber Manish Kashyap) पर दरपा थाना में एक FIR दर्ज हुई है।

जानकारी के अनुसार, मनीष कश्यप के साथ दरपा थाना क्षेत्र के नरकटिया गांव निवासी प्रकाश साह और 10 अज्ञात के विरुद्ध आदर्श आचार संहिता उलंघन करने के आरोप लगाते हुए मामला दर्ज किया गया है।

इस तरह आचार संहिता का किया उल्लंघन

दरपा थानाध्यक्ष उमाशंकर माझी को सूचना मिली कि मनीष कश्यप नरकटिया बाजार में बिना अनुमति के चुनावी सभा को संबोधित करने आने वाले हैं, जिसके बाद थानाध्यक्ष उमाशंकर मांझी ने अपने अन्य पुलिस बल के साथ नरकटिया बाजार पहुंचकर विधि-व्यवस्था पर नजर रखने लगे।

तभी Manish Kashyap दो गाड़ी से 10 लोगों के साथ पहुंचे तथा नकटिया बाजार निवासी प्रकाश साह के घर के बरामदा में खड़ा होकर चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अपने पक्ष में वोट करने के लिए लोगों से अपील करने लगे।

इस दौरान वहा 250 से 300 लोग जमा हो गए, जिसके बाद मनीष कश्यप से वैध आदेश लेने के संबंध में पूछने पर वरीय पदाधिकारी का कोई आदेश नहीं दिखाया गया। यह आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker