RANCHI : यहां घर में अकेली थी मूक-बधिर युवती, युवक ने किया दुष्कर्म

रामगढ़ : एक मूक-बधिर युवती के साथ दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है। घटना जिले के कुजू ओपी क्षेत्र अंतर्गत कर्मा दक्षिणी गांव की है। पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है।

घटना की पुष्टि करते हुए एसडीपीओ किशोर कुमार रजक ने बताया कि कर्मा दक्षिणी पंचायत के बनिया टोला में एक मूक-बधिर दिव्यांग युवती के साथ गांव के ही एक युवक ने बलात्कार किया है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी विजेंद्र महतो को हिरासत में ले लिया है।

पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को बताया कि रविवार की दोपहर लड़की अपने घर में अकेली थी। परिजन झोपड़ीनुमा होटल का संचालन करते हैं और सभी लोग वहीं पर थे।

आरोपी विजेंद्र महतो ने युवती को अकेले देखा, तो उसकी नीयत बिगड़ गयी।

परिजनों ने बताया क आरोपी विजेंद्र महतो ने युवती के मूक-बधिर होने का भी फायदा उठाया। पीड़िता की भाभी जब घर पहुंची, तो उसने आरोपी को कुकर्म करते पकड़ा। इसके बाद शोर मचाना शुरू किया।

थाना प्रभारी अजीत भारती ने बताया कि पीड़िता को थाना लाया गया। साथ ही उनके परिजनों से भी बातचीत की जा रही है। आरोपी युवक को भी पकड़कर थाना लाया गया है।

एसडीओ ने मांडू सीओ को दिया जांच का आदेश

मूक-बधिर युवती के साथ दुष्कर्म के मामले को एसडीओ जावेद हुसैन ने गंभीरता से लिया है। उन्होंने बताया कि जैसे ही उन्हें सूचना मिली, उन्होंने तत्काल मांडू अंचल अधिकारी जय राम को जांच करने का आदेश दिया।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button