झारखंड

राजधानी रांची में 1008 लोगों को मिलने जा रहा अपने सपनों का आशियाना, जानें कब

रांची: राजधानी रांची में 1008 लोगों को अपने सपनों का आशियाना मिलने जा रहा है। इसकी पहली कड़ी में लोगों ने रांची नगर निगम (RMC) में आवेदन जमा करा दिया है।

अब इसकी दूसरी कड़ी में मंगलवार को लॉटरी से लाभुकों को फ्लैट का आवंटन किया जाएगा। इसके बाद कागजी प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी।

मंगलवार को Light House Project के तहत लॉटरी का आयोजन मोरहाबादी स्थित रांची यूनिवर्सिटी के स्वर्ण जयंती दीक्षांत मंडप में होगा।

सभी आवेदकों को दस्तावेज की रिसीविंग कॉपी के साथ ओरिजनल आई कार्ड लाने का निर्देश दिया गया है। लॉटरी में सिर्फ आवेदक को सुबह 9 -11 बजे तक इंट्री मिलेगी।

इसके बाद इंट्री को बंद कर दिया जाएगा। लॉटरी स्थल पर पहुंचने के बाद रजिस्टर काउंटर पर अपनी अटेंडेंस दर्ज करानी होगी।

लाभुकों को One BHK फ्लैट मिलेगा

साथ ही लॉटरी निकाले जाने के बाद रजिस्टर में लॉटरी पर्ची और रजिस्ट्रेशन काउंटर में उपलब्ध फ्लैट का क्रमांक दर्ज कराना अनिवार्य होगा।

उल्लेखनीय है कि धुर्वा के आनि गांव में Pre Cost Technology से Light House Project का काम चल रहा है। Prime Minister’s Housing Scheme के तहत 1008 फ्लैट का निर्माण कराया जा रहा है।

इसमें लाभुकों को One BHK फ्लैट मिलेगा। RMC ने योग्य आवेदकों की लिस्ट निगम के Website पर अपलोड कर दी थी। अब उनमें से Lottery के माध्यम से फ्लैट का आवंटन किया जाएगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker