झारखंड

निशिकांत दूबे ने किया फिर एक नया ट्वीट, मच गया हड़कंप

सांसद का दावा, मुख्यमंत्री समेत पूरे मंत्रिमंडल को ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया

रांची: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) के मुखर विरोधी रहे गोड्डा के भाजपा सांसद निशिकांत (Nishikant Dubey) दूबे ने फिर से एक नया ट्वीट कर पूरे राज्य में सनसनी मचा दी है।

इस बार सांसद ने दावा किया है कि ईडी ने पूछताछ के लिए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) समेत पूरे झारखंड मंत्रिमंडल को बुलाया है।

निशिकांत ने मंगलवार को ट्विटर पर अपने संदेश में लिखा- झारखंड में प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate Jharkhand) ने सरकार की माइनिंग पॉलिसी, शराब पॉलिसी, सभी विभाग के ट्रांसफर व पोस्टिंग पॉलिसी, स्मार्ट सीटी पॉलिसी, उद्योग नीति इत्यादि को समझने के लिए पूरे मंत्रिमंडल के सदस्यों को ससम्मान बुलाने का निर्णय किया है।

मोबाइल में बेहयाई की गंदी तस्वीरें और वीडियो भी मिले

उल्लेखनीय है कि निशिकांत दूबे पर झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) आरोप लगाती रही है कि वे जांच एजेंसी के संपर्क में हैं। ईडी (ED) की किसी भी कार्रवाई की सूचना वे ट्विटर पर पहले ब्रेक कर देते हैं।

इससे पहले निशिकांत दूबे ने यह दावा किया था कि अबतक जितने लोगों के यहां छापेमारी हुई है, उनके मोबाइल से बेहद चौंकाने वाली गोपनीय जानकारियां मिली हैं।

कई मोबाइल में बेहयाई की गंदी तस्वीरें और वीडियो भी मिले हैं, जिसे देखकर नेताओं और अफसरों को अपना मुंह ढंककर रखना पड़ेगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker