झारखंड

रांची में बाइक चोर गिरोह के दो गिरफ्तार

रांची: राहे ओपी पुलिस ने चोरी के बाइक और मोबाइल चोरी करने के मामले में बाइक चोर गिरोह (Thief gang) के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है ।गिरफ्तार अपराधियों में ओम प्रकाश महतो और करमचंद स्वासी शामिल है।

ग्रामीण SP Naushad Alam ने गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि 26 जुलाई को सिल्ली निवासी ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी कि वह अपने दोस्त के विवाह में शामिल होने के लिए गया था।

इसी क्रम में उसने शराब का सेवन किया था। इस कारण उसे झपकी आने लगी तो वह बेला टुंगरी के पास सो गया। जब उसकी आंख खुली तो उसका Honda shine bike और मोबाइल गायब पाया गया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए राहे ओपी प्रभारी सूर्यकांत कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया।

टीम ने अनुसंधान के क्रम में राहे चंदनडीह के पास वाहन चेकिंग शुरू किया। वाहन चेकिंग के दौरान एक बाइक आते दिखाई दिया।

तलाशी लेने पर चोरी का एक और बाइक पुलिस ने बरामद किया

बाइक के जांच के क्रम में चेचिस नंबर और इंजन नंबर का मिलान करने पर ऑनर बुक फर्जी पाया गया। मामले में एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया।

उसकी निशानदेही पर उसके एक सहयोगी को भी गिरफ्तार किया गया। ओम प्रकाश ने पूछताछ में बताया कि वह खूंटी के अड़की के एक लड़का से बाइक खरीदा है।

करमचंद के घर तलाशी लेने पर चोरी का एक और बाइक पुलिस ने बरामद किया। घटना में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। SP ने बताया कि गिरोह के अन्य सदस्यों को पकड़ने के लिए संभावित ठिकानों में छापेमारी की जा रही है ।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker