झारखंड

झारखंड : महिला के प्रति पुलिस ASI की शर्मनाक हरकत, लोगों ने किया हंगामा तो पुलिस आई बैकफुट पर

जमशेदपुर: जिले में पुलिस के एक ASI की हरकत से एक युवती इस कदम शर्मसार (Shamed) हुई कि उसे SSP के कार्यालय में जाकर इसकी शिकायत करनी पड़ी।

हैरानी की बात है कि ASI के दुव्र्यवहार (Misbehavior) से युवती रोने तक लगी। हालांकि Police की इस हरकत से नाराज लोगों ने इतना हंगामा किया कि ASI बैकफुट पर आ गई।

मानगो पुल के पास की घटना

जानकारी के अनुसार मानगो पुल (Mongo Bridge) के पास स्थित ट्रैफिक थाना के पास गुरुवार को एक महिला ने ASI पर दुव्र्यवहार करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया।

इसे देख मौके पर पुलिस बल को बुलाया गया। बाद में महिला ने इसकी लिखित शिकायत (Written Complaint) SSP से की। SSP ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

गाली देने का भी लगाया आरोप

जानकारी के अनुसार कदमा भाटिया बस्ती (Kadma Bhatia Basti) की रहने वाली महिला ने गुरुवार को आरोप लगाया कि मानगो ट्रैफिक थाने के दारोगा अरुण कुमार सिंह ने उन्हें मां की गाली दी।

ASI ने उन्हें सिर्फ गाली नहीं दी, बल्कि अभद्रता भी की। महिला ने SSP से दारोगा पर कार्रवाई की मांग की है।

महिला ने SSP ऑफिस में दिए आवेदन में कहा है कि 22 सितंबर को वह अपने एक साथी कर्मचारी के साथ Duty पर जा रही थी। इसी दौरान मानगो में Traffic सिपाहियों ने उनकी गाड़ी रोक ली।

फोटो खींचकर ग्रुप में डाला

उन्होंने गाड़ी के साथ ASI अरुण कुमार सिंह का फोटो लेकर अपनी कंपनी के Whatsapp Group  पर इसलिए डाला, ताकि लोग जान जाएं कि गाड़ी पकड़े जाने की वजह से वे लोग कंपनी समय से नहीं पहुंच सकते हैं।

लेकिन, फोटो लेते ही ASI अरुण कुमार सिंह आग-बबूला हो गए। महिला ने कहा कि पुलिस वाले ने मां की गाली देते हुए फोटो क्यों खींचा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker