झारखंड

झारखंड : चिकनी चमेली गाने पर ‘ठुमका’ लगाने वाले शिकारीपाड़ा थाना प्रभारी अरविंद कुमार सस्पेंड

दुमका: शिकारीपाड़ा के थाना प्रभारी अरविंद कुमार (Arvind Kumar) Suspend हो गए हैं। 30 अगस्त को मलूटी में भादो महोत्सव के दौरान थाना प्रभारी अवैध कुछ लोगों के साथ डांस कर रहे थे जिसका वीडियो वायरल हो गया था।

मलूटी में 30 अगस्त को भादो महोत्सव (Bhado Festival) का आयोजन किया गया था। महोत्सव में संथाली और बांग्ला लोक गायकों को बुलाया गया था। अरविंद कुमार कार्यक्रम में भो जपुरी गाने पर जमकर डांस कर रहे थे।

ये Video अब तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में शिकारीपाड़ा के थाना प्रभारी अरविंद कुमार हैं अन्य लोगों के साथ ठुमके लगा रहे हैं।

अवैध पत्थर खनन मामले का एक आरोपी के साथ डांस करते नजर आ रहे थाना प्रभारी

वायरल वीडियो में थाना प्रभारी अरविंद कुमार जिन लोगों के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं उसमें अवैध पत्थर खनन (Illegal stone mining) मामले का एक आरोपी भी था।

संताल परगना के DIG सुदर्शन प्रसाद मंडल ने इस मामले को संज्ञान में लिया था। शाम दुमका SP अम्बर लकड़ा ने इस मामले में शिकारीपाड़ा के थाना प्रभारी अरविंद कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। SP ने थानेदार अरविंद के निलंबन की पुष्टि की।

दुमका शहर की स्थिति तनावपूर्ण, फिर भी की गई भोजपुरी सिंगर और डांसर की व्यवस्था

दुमका के मंदिरों के गांव मलूटी (Village Maluti) में पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत 30 अगस्त को भादो महोत्सव का आयोजन था। नाबालिग की मौत के बाद दुमका शहर की स्थिति तनावपूर्ण देखते हुए कार्यक्रम शाम चार बजे कार्यक्रम को समाप्त कर दिया गया। इसके बाद इस पंडाल का दूसरा इस्तेमाल शुरू हो गया।

रात आठ बजे कुछ स्थानीय लोगों ने अपनी ओर से भोजपुरी सिंगर और डांसर की व्यवस्था कर ली और शिकारीपाड़ा थाना के प्रभारी अरविंद कुमार को बुला लिया।

इसके बाद काफी देर तक जश्न चलता रहा। हालांकि जैसे ही शिकारीपाड़ा थाना प्रभारी का लड़कियों के साथ डांस करने का वीडियो वायरल हुआ पुलिस महकमे में इसकी चर्चा होने लगी।

इस संबंध में दुमका SP Amber Lakda ने तुरंत इसकी जांच के लिए DSP को आदेश दिया और थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker