झारखंड

जमशेदपुर में रघुवर दास के भतीजे के खिलाफ DC को सौंपा ज्ञापन

गुंडागर्दी करने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कारवाई होनी चाहिए

जमशेदपुर: भारतीय जनतंत्र युवा मोर्चा के एक प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार को युवा मोर्चा अध्यक्ष अमित शर्मा के नेतृत्व में उपायुक्त विजया जाधव (Vijaya Jadhav) को एक ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास के भतीजे कमलेश साहू के द्वारा विगत दिनों जमशेदपुर अधिसूचित क्षेत्र समिति के पदाधिकारियों को सरकारी कार्य में बाधा डालते हुए सरेआम भद्दी-भद्दी गालियां देने और मारने की धमकी दिये जाने के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की गयी है।

ज्ञापन में बताया गया कि इस तरह खुलेआम गुंडागर्दी करने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कारवाई होनी चाहिए। बताया कि यह कोई नयी बात नहीं हैं।

सिरफिरे लोगों पर कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है

ज्ञापन में आगे बताया कि रघुवर दास के मुख्यमंत्री रहते इन लोगों की सरेआम गुंडागर्दी चलती थी। यहां तक कि हजात से निकाल कर लोगों की पिटाई की जाती थी।

गरीबों के ठेले-खोमचे लूटना, थानेदारों को खुलेआम धमकी देना, व्यवसाय कर रहे लोगों को अपने यहां दरवारी लगवाना एवं वसूली करना, इनके दिनचर्या का हिस्सा था।

पूर्वी की जनता ने इनके आतंक के खिलाफ वोट कर रघुवर दास को हराया था, लेकिन वे अभी भी उसी गुमान में हैं और अपनी मर्जी के मालिक हैं।

प्रतिनिधिमंडल ने सिरफिरे लोगों पर कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है, ताकि जनता में प्रशासन की मर्यादा बनी रहे।

प्रतिनिधिमंडल में जिला अध्यक्ष सुबोध श्रीवास्तव, मनोज सिंह उज्जैन, सुमित साहु, गोल्डन पांडेय, शुभम विश्वकर्मा, गणेश चंद्रा, बलकार सिंह, काशीनाथ प्रधान सहित अन्य उपस्थित थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker