झारखंड : 2 अक्तूबर से हर दिन अप-डाउन करेगी TATA Nagar Ernakulam साप्ताहिक ट्रेन

News Alert

जमशेदपुर: सप्ताह में दो दिन (गुरुवार व रविवार) को चलने वाली टाटानगर एर्नाकुलम (Tatanagar Ernakulam) साप्ताहिक ट्रेन (Ernakulam Weekly Train )दो अक्तूबर से हर दिन Up-Down न करेगी।

दक्षिण पूर्व रेलवे जोन से बुधवार को यह आदेश पारित हुआ है। रेलवे के इस नए निर्णय से जमशेदपुर में रहने वाले दक्षिण भारत मार्ग के हजारों यात्रियों को आवागमन में सहूलियत होगी।

आंध्रप्रदेश समेत विभिन्न राज्य के निवासी महीनों से टाटानगर एर्नाकुलम को (Tatanagar Ernakulam) रोज चलाने के साथ विशाखापत्तनम स्टेशन (Visakhapatnam station) ले जाने की मांग कर रहे थे।

इससे लोगों की एक मांग मंजूर हो गई, जिससे इलाज के लिए वेल्लूर काठपाढी जाने वाले मरीजों को भी अब काफी सहूलियत होगी।

धनबाद व हटिया की ट्रेन का बदलेगा समय

एक अक्तूबर (शनिवार) से टाटानगर की (Tatanagar) चार ट्रेनों के परिचालन समय में बदलाव हो रहा है। विशाखापत्तनम साप्ताहिक ट्रेन के (Visakhapatnam weekly Train) परिचालन समय में बदलाव की घोषणा पहले हुई थी।

मंगलवार को धनबाद स्वर्णरेखा एक्सप्रेस, हटिया एक्सप्रेस व आसनसोल एक्सप्रेस के खुलने के समय में बदलाव का आदेश हुआ है।

एक्सप्रेस बन गई चक्रधरपुर हावड़ा पैसेंजर

चक्रधरपुर हावड़ा पैसेंजर एक अक्तूबर से एक्सप्रेस बनकर दौड़ेगी। दक्षिण पूर्व जोन से यह आदेश आया। टाटानगर से (Tatanagar) गुजरने वाली पैसेंजर के एक्सप्रेस बनने पर यात्रियों का आवागमन में कम समय लगेगा। एक अक्तूबर से रेलवे जोन की नई समय सारणी में ट्रेन का समय बदल सकता है।

इससे पूर्व रेलवे जोन द्वारा टाटानगर से (Tatanagar) चलने वाली इतवारी, हटिया व बिलासपुर पैसेंजर को एक्सप्रेस ट्रेन बनाया गया है। इन पैसेंजर ट्रेनों के एक्सप्रेस ट्रेन बनने से यात्रियों पहले से कम समय में अपना सफर पूरा कर सकेंगे।

हमें Follow करें!

x