झारखंड

रामगढ़ SP ने थाना प्रभारी नवीन कुमार को किया निलंबित, अनंत कुमार को प्रभार

रामगढ़: रामगढ़ एसपी पीयूष पांडे (SP Piyush Pandey) ने मांडू थाना प्रभारी नवीन कुमार पर कार्रवाई कर यह संकेत दिया है कि अवैध कारोबार को( Illegal Business) किसी तरीके से प्रश्रय नहीं मिलेगा।

अगर अवैध कारोबार पर अंकुश लगाने में कोई पदाधिकारी सक्षम नहीं होंगे, तो उन्हें भी किनारा पकड़ा दिया जाएगा। गुरुवार को SP ने बताया कि मांडू थाना प्रभारी नवीन कुमार को निलंबित करते हुए उनकी जगह पर रामगढ़ थाना में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर अनंत कुमार सिंह को वहां का प्रभार दिया गया है।

इलाके में पुलिस की टीम ने छापेमारी की

SP के अनुसार मांडू थाना क्षेत्र के जोड़ा करम चटनिया टोला के आसपास कोयला तस्करों की सक्रियता काफी अधिक थी। इलाके में पुलिस की टीम ने छापेमारी की और अवैध कोयला के (Illegal Coal )साथ-साथ पिकअप वैन को भी पकड़ा।

इस मामले में नवीन कुमार को कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया था। इससे पहले भी क्राइम मीटिंग में(Crime Meeting )उन्हें स्पष्ट निर्देश दिया गया था कि कोयला चोरी रोकने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी (Raid) करेगी।

अगर किसी थाना क्षेत्र में कोयले की चोरी की पुष्टि होती है तो वहां के थानेदार के खिलाफ भी कार्रवाई होगी। यह माना जाएगा कि अवैध कारोबार में थाना प्रभारी की संलिप्तता है। कोयला तस्करों की सक्रियता से थाना प्रभारी नवीन कुमार के कार्यशैली पर प्रश्नचिन्ह लग गया था।

 

AJSU नेता के साथ अभद्र व्यवहार करने वाले अधिकारी निलंबित

AJSU नेता धर्मेंद्र साव उर्फ भोपाली के साथ अभद्र व्यवहार करने वाले सब इंस्पेक्टर प्रभात कुमार को DSP ने निलंबित कर दिया है। रामगढ़ थाना परिसर में थाना प्रभारी के समक्ष ही सब इंस्पेक्टर प्रभात कुमार ने धर्मेंद्र साहू के साथ अभद्र व्यवहार किया था।

इस मामले को आजसू ने काफी तूल भी दिया था। पुलिस पदाधिकारी के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए AJSU नेताओं ने SP को पत्र भी लिखा था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker