क्राइम

झारखंड : शिक्षक पर छात्रा से अश्लील सवाल करने का आरोप, पूछा- सलमान खान को…

गिरिडीह: जिले के प्रभारी प्रधानाध्यापक (Headmaster) गोपाल कुमार पर कक्षा 9वीं की एक छात्रा ने अश्लील सवाल  (Obscene Question) करने का आरोप लगाया है।

छात्रा ने बताया कि शुक्रवार को क्लास में खड़ा कर प्रधानाध्यापक ने पूछा कि सलमान खान को जानती हो। इस पर उसने जवाब देते हुए बताया कि सलमान खान फिल्मी अभिनेता हैं।

इसके बाद शिक्षक के अश्लील सवाल पर छात्रा चुप हो गई। वह स्कूल से निकल कर सीधे अपने घर गई और इसकी जानकारी अपने स्वजनों को दी। इसके बाद छात्रा का भाई स्कूल पहुंचा और इस तरह के अश्लील सवाल (Obscene Question) पूछने पर शिक्षक से उलझ गया। इ

सके बाद हंगामा होने लगा। कई अभिभावक स्कूल से आरोपित शिक्षक (Accuse Teacher) को हटाने की मांग करने लगे। इस मामले में आरोपित शिक्षक गोपाल कुमार से बात करने की कोशिश की गई लेकिन उन्होंने काल रिसिव नहीं किया।

झूठा आरोप लगाकर शिक्षक को बदनाम करने वालों पर भी कार्रवाई

इस मामले में बादीडीह पंचायत के मुखिया पति कांग्रेस यादव ने कहा कि उनके संज्ञान में भी यह मामला आया है।

शिक्षक का कहना है कि आरोप बेबुनियाद है। इसी मामले को लेकर शनिवार को विद्यालय में स्कूल प्रबंधन समिति के साथ मुखिया, उप मुखिया की मौजूदगी में बैठक होगी। इसमें स्कूल के बच्चों (School Student) से मामले को लेकर सत्यता की जांच की जाएगी।

अगर आरोप सही साबित हुआ तो आरोपित शिक्षक पर कार्रवाई के लिए विभाग को लिखा जाएगा। अगर आरोप झूठा रहा, तो झूठा आरोप लगाकर शिक्षक को बदनाम करने वालों पर भी कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker