क्राइमझारखंड

झारखंड : DGP का नाम लेकर आखिर कौन दे रहा है अंकिता के पिता को धमकी ?

दुमका: दुमका शहर में पेट्रोल से जलाकर मार दी गई नाबालिग छात्रा अंकिता (Dumka Ankita) के पिता को सोशल मीडिया (Social Media) के माध्यम से धमकी देने की बात सामने आ रही है।

इसके साथ ही पीड़िता को इंसाफ दिलाने की मांग को लेकर आंदोलन करने वाली भाजपा की जिला अध्यक्ष नीतू झा, प्रिया दत्ता और पुष्पा सिंह को भी धमकी दी जा रही है।

मकी से पीड़िता के पिता और अन्य गवाह डरे हुए

खास बात है कि सोशल मीडिया से (Social Media) दी जा रही धमकी में झारखंड के DGP का भी नाम लिया जा रहा है। इस बीच भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने राज्य के DGP से इस मामले में बात की।

इसके साथ ही DGP को इस बात की भी जानकारी दी कि धमकी से पीड़िता के पिता और अन्य गवाह डरे हुए हैं। दुमका की महिलाओं को भी झारखंड पुलिस का नाम लेकर सोशल मीडिया के (Social Media) माध्यम से डराया जा रहा है।

मामले को लेकर DGP से मिले बाबूलाल मरांडी

भाजपा नेता बाबूलाल मरांडी ने बताया कि झारखंड के DGP को यह जानकारी नहीं थी कि कोई उनके नाम से दुमका की महिलाओं और गवाहों को धमका रहा है।

DGPसे मरांडी ने इस मामले की जांच करवा कर कार्रवाई करने का अनुरोध किया है ताकि कोर्ट में चल रहे ट्रायल में अंकिता हत्याकांड (Massacre) के गवाह भय मुक्त होकर गवाही दे सकें।

भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री मंजुलता दुबे ने महिला आयोग को पत्र लिखा

इधर, भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री मंजुलता दुबे ने राज्य महिला आयोग, झारखंड और राष्ट्रीय महिला आयोग के (National Women Commission) अध्यक्ष को पत्र लिखकर शिकायत करते हुए हस्तक्षेप की मांग की है।

बता दें कि 16 वर्षीय छात्रा अंकिता के शरीर पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा देने की घटना दुमका शहर में 23 अगस्त को हुई थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker