झारखंड

लेवी वसूली के लिए JJMP उग्रवादियों ने शुरू की पोस्टरबाजी, फौजी कार्रवाई की…

उग्रवादी (Militant) संगठन JJMP (झारखंड जन्म मुक्ति परिषद) द्वारा पलामू (Palamu) जिले के पांकी प्रखंड क्षेत्र के कई इलाकों में लेवी को लेकर पोस्टरबाजी की गई है।

JJMP militants Started Postering in Palamu: उग्रवादी (Militant) संगठन JJMP (झारखंड जन्म मुक्ति परिषद) द्वारा पलामू (Palamu) जिले के पांकी प्रखंड क्षेत्र के कई इलाकों में लेवी को लेकर पोस्टरबाजी की गई है।

पांकी प्रखंड के आसेहार, Hotai, कर्माटांड़, रतनपुर समेत दर्जनों जगहों पर हस्तलिखित पोस्टर दीवार, दरवाजे सहित अन्य जगहों पर चिपकाए गए हैं।

पोस्टर के माध्यम से नलजल, धूमकुडिया, सड़क, डोभा, TCB, बाउंड्री आदि छोटे छोटे निर्माण कार्य के ठेकेदारों को सब जोनल कमांडर रोहित जी से संपर्क करने के लिए कहा गया है। संपर्क नहीं करने पर फौजी कार्रवाई करने की चेतावनी दी गई है।

उग्रवादियों की ओर से कई लोगों के नाम उल्लेख करते हुए जल्द संपर्क करने के लिए कहा गया है। पोस्टर में कहा गया है कि बनई के राधाडीह में जो हाल किए थे, इसी तरह का हश्र होगा। पोस्टर में सुदामा साव, संजय राम, भावरदह के आलाबुखान, Kamta Yadav, प्रकाश सिंह और बनई, होटाई, आसेहार, डेमो, महुंगाई, हूरलौंग, मारीभांग, Sagalim, परसिया के ठेकेदारों को भी चेतावनी दी गई है।

पोस्टरबाजी की सूचना मिलने पर पांकी पुलिस मौके पर पहुंची और आसेहार, होटाई, कर्माटांड़ सहित अन्य इलाकों से Posters हटा दिया है। पुलिस का मानना है कि इसके पीछे स्थानीय लोगों का भी हाथ है। पता लगाने की कोशिश की जा रही कि पोस्टरबाजी के पीछे कौन कौन लोग शामिल हैं।

x