बिना एग्जाम SBI में ऑफिसर बनने का शानदार मौका, 69000 है सैलरी

News Aroma Desk

SBI Vacancy 2024: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने Specialist Cadre Officer के पदों पर 7 जून से ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

- Advertisement -

इच्छुक उम्मीदवार SBI की ऑफिशियल वेबसाइट sbi.co.in पर जाकर अपना Submit Application Form कर सकते हैं। इस भर्ती के जरिए ट्रेड फाइनेंस ऑफिसर के रिक्त पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा।

आवेदन करने की आखिरी तारीख 27 जून 2024 है। इसके बाद Application की Windows बंद हो जाएगी। पद से संबंधित पूरी डिटेल्स नीचे दी गई है।

- Advertisement -

SBI के इस भर्ती के माध्यम से Senior Vice President, Trade Finance Officer, Risk Specialist, Research Analyst, Chartered Accountant के पदों पर बहाली की जाएगी। इसके तहत कुल 150 पदों पर भर्तियां की जाएगी। अगर आप भी यहां काम करने के इच्छुक हैं, तो सबसे पहले नीचे दिए गए इन बातों को ध्यान से पढ़ें।

SBI में नौकरी पाने की आयु सीमा

उम्मीदवार जो भी SBI के इस भर्ती के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनकी न्यूनतम आयु 21 वर्ष और अधिकतम आयु 62 वर्ष (पदानुसार) होनी चाहिए। तभी आवेदन करने के लिए योग्य माने जाएंगे।

SBI में नौकरी पाने की क्या है योग्यता

SBI भर्ती 2024 के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन करना चाह रहे हैं, उनके पास आधिकारिक Notification में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए।

SBI के इन पदों पर चयन होने पर मिलेगी सैलरी

जिस किसी भी उम्मीदवार का चयन भारतीय स्टेट बैंक (SBI) के इस भर्ती के माध्यम से होता है, तो उन्हें सैलरी के तौर पर 28170 रुपये से 69810 रुपये तक भुगतान किया जाएगा।

SBI में ऐसे मिलती है नौकरी

जो भी SBI के इस भर्ती के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनका चयन नीचे दिए गए स्टेप्स के जरिए की जाएगा।
Shortlisting
Interview
Documents
Medical test