झारखंड

JPSC सिविल सेवा परीक्षा को लेकर DC ने की मीटिंग, अधिकारियों को बताया…

गुरुवार को पलामू DC शशि रंजन (DC Shashi Ranjan) की अध्यक्षता में झारखंड संयुक्त असैनिक सेवा प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा के आयोजन को लेकर समाहरणालय में बैठक की गयी।

JPSC Civil Services Exam: गुरुवार को पलामू DC शशि रंजन (DC Shashi Ranjan) की अध्यक्षता में झारखंड संयुक्त असैनिक सेवा प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा के आयोजन को लेकर समाहरणालय में बैठक की गयी।

बैठक में उपायुक्त, अपर समाहर्ता, जिला शिक्षा पदाधिकारी, Center Superintendent, स्टैटिक दंडाधिकारी, उड़नदस्ता टीम के सदस्य समेत अन्य उपस्थित थे।

बैठक में उपायुक्त ने कहा कि यह बेहद महत्वपूर्ण परीक्षा है। इसके बेहतर संचालन एवं कदाचार मुक्त संपन्न कराने के लिए आप सबों को बेहतर समन्वय स्थापित करते हुए काम करने की आवश्यकता है।

उन्होंने कहा कि निष्पक्ष और कदाचार मुक्त परीक्षा कराना हम सब की बड़ी जिम्मेदारी है। उन्होंने सभी संबंधितों से प्रतियोगिता परीक्षा के सभी नियमों का अक्षरशः पालन सुनिश्चित करवाने की बात कही।

उपायुक्त ने सभी पर्यवेक्षक सह दंडाधिकारी को निर्देश दिया कि वे परीक्षा तिथि को निर्धारित समय से न्यूनतम दो घंटे पहले परीक्षा केंद्र पर पहुंचकर परीक्षा को कदाचार मुक्त और सुगमता पूर्वक संचालित कराने के लिए सभी तरह के कार्रवाई सुनिश्चित करेंगे।

उन्होंने कहा कि Center Superintendent यह सुनिश्चित करें कि उनकी ओर से कोई चूक ना हो। उपायुक्त ने कहा कि परीक्षा संचालन में लगे कोई भी गलत आचरण करते पाया गया तो उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

17 मार्च को आयोजित होने वाली इस प्रतियोगिता परीक्षा को लेकर डालटनगंज शहर में सात केन्द्र बनाए गये हैं, जिसमें कुल 3132 अभ्यर्थी शामिल होंगे।

परीक्षा दो पालियों में आयोजित की जाएगी। पहली पाली में 10 से 12 वहीं दूसरी पाली में दो से चार बजे तक परीक्षा का आयोजन होगी। परीक्षा को कदाचार मुक्त कराया जा सके इसके लिए सभी केंद्रों पर Videography की भी व्यवस्था की गयी है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker