भारत

PM मोदी की डिग्री पर केजरीवाल ने किया सवाल?, तो BJP बोली, ”वो पूरी तरह से विक्षिप्त हो गए हैं”

नई दिल्ली: CM अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने गुजरात हाईकोर्ट (Gujarat High Court) के आदेश पर कहा कि अब PM मोदी (PM Modi) की डिग्री पर संदेह और बढ़ गया है।

केजरीवाल के इस बयान पर BJP ने भी पलटवार किया है। BJP नेता सुधांशु त्रिवेदी (Sudhanshu Trivedi) ने कहा कि AAP निचले स्तर की राजनीति कर रही है। सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि घोटाले में सिसोदिया के अलावा AAP के दूसरे नेता भी शामिल हैं।

BJP नेता ने कहा कि डिग्री की आड़ में केजरीवाल भ्रष्टाचार (Corruption) छिपाना चाहते हैं। सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि जो चीज पब्लिक डोमेन (Public Domain) में है, यूनिवर्सिटी की वेवसाइट पर है, उसे मांगने के लिए कोर्ट में जाना अदालत का समय बर्बाद करना है।

PM मोदी की डिग्री पर केजरीवाल ने किया सवाल?, तो BJP बोली, ''वो पूरी तरह से विक्षिप्त हो गए हैं''- Kejriwal questioned PM Modi's degree, BJP said, "He has gone completely insane"

AAP ने सिर्फ संवैधानिक उपकरणों का दुर्उपयोग करने के लिए ऐसा किया: सुधांशु

इस दौरान Sudhanshu Trivedi ने मामले पर गुजरात हाईकोर्ट का आदेश भी पढ़ा और कहा कि AAP ने सिर्फ अदालत का वक्त जाया करने और संवैधानिक उपकरणों (Constitutional Instruments) का दुर्उपयोग करने के लिए ऐसा किया है।

BJP प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी ने अद्भुत पॉलिसी दी थी, एक बोतल के बदले एक बोतल फ्री। उन्होंने कहा कि यहां सबसे ज्यादा Free की रेवड़ी बेवड़ों को मिली थी।

PM मोदी की डिग्री पर केजरीवाल ने किया सवाल?, तो BJP बोली, ''वो पूरी तरह से विक्षिप्त हो गए हैं''- Kejriwal questioned PM Modi's degree, BJP said, "He has gone completely insane"

जब आदमी ज्यादा पी लेता तो मानसिक संतुलन खो देता: त्रिवेदी

एक पव्वे के बदले एक पव्वा फ्री। त्रिवेदी ने कहा जब आदमी ज्यादा पी लेता है तो मानसिक संतुलन (Composure) खो देता है। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि ऐसा ही कुछ अरविंद केजरीवाल के साथ हो गया है।

वो पूरी तरह से विक्षिप्त हो गए हैं। सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) राजनैतिक दृष्टि से भ्रष्टत्म और नैतिक दृष्टि से निम्नतम स्तर पर आ गए हैं।

ये बहुत चतुर और सयाने:BJP

इतना ही नहीं BJP नेता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) में कहा कि ये बहुत चतुर और सयाने हैं। ये पढ़े हैं लेकिन लिखे नहीं हैं। वे किसी फाइल पर साइन नहीं करते।

लिखते कुछ नहीं हैं। अपने पास कोई विभाग (Department) नहीं रखते, सत्येंद्र जैन से साइन करवाएंगे, मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) से साइन करवाएंगे पर लिखेंगे नहीं, सिर्फ पढ़ेंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker