भारत

खालिस्तान समर्थक अमृतपाल के दो और साथी डिब्रूगढ़ जेल में बंद

गुवाहाटी: POLICE के एक शीर्ष सूत्र ने कहा कि खालिस्तान समर्थक (Pro Khalistan) कट्टरपंथी उपदेशक अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) के दो और सहयोगियों को मंगलवार को असम (Assam) लाया गया और डिब्रूगढ़ केंद्रीय जेल (Dibrugarh Central Jail) में रखा गया।

खालिस्तान समर्थक अमृतपाल के दो और साथी डिब्रूगढ़ जेल में बंद- Khalistan supporter Amritpal's two more accomplices lodged in Dibrugarh Jail

सुबह करीब साढ़े आठ बजे हरजीत सिंह जेल पहुंचे

सूत्र के अनुसार, पंजाब पुलिस (Punjab Police) की एक टीम मंगलवार सुबह डिब्रूगढ़ के मोहनबाड़ी हवाईअड्डे (Mohanbari Airport) पर दो गिरफ्तार सहयोगियों के साथ पहुंची, जिनकी पहचान उजागर नहीं की गई है।

अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) के चाचा हरजीत सिंह और चार अन्य सहयोगी भी इसी जेल में बंद हैं। सुबह करीब साढ़े आठ बजे हरजीत सिंह जेल (Harjeet Singh Jail) पहुंचे।

खालिस्तान समर्थक अमृतपाल के दो और साथी डिब्रूगढ़ जेल में बंद- Khalistan supporter Amritpal's two more accomplices lodged in Dibrugarh Jail

जिला पुलिस अधिकारियों और जेल अधिकारियों के साथ कई बैठकें कीं

जब IANS ने असम पुलिस के IG (Law and Order) प्रशांत कुमार भुइयां से पूछा कि हरजीत सिंह गुवाहाटी या जोरहाट वायुसेना अड्डे (Jorhat Air Force Base) में सबसे पहले कहां उतरे थे, तो उन्होंने कहा, मुझे इस बात की जानकारी नहीं है कि अमृतपाल सिंह के चाचा और अन्य सहयोगी हैं या नहीं। आज डिब्रूगढ़ (Dibrugarh) लाए गए या नहीं।

गौरतलब है कि भुइयां ने सोमवार को डिब्रूगढ़ सेंट्रल जेल में सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की थी। उन्होंने जिला पुलिस अधिकारियों (District Police Officers) और जेल अधिकारियों के साथ कई बैठकें कीं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker