झारखंड

छात्र-छात्राओं ने मां शारदे की पूजा-अर्चना की,फिर बाद नम आंखों से दी विदाई…

विद्या की देवी मां शारदे की पूजा अर्चना के बाद शुक्रवार को को उन्हें नम आंखों से विदाई दी गई। विभिन्न जगहों पर स्थापित माता सरस्वती की प्रतिमा को श्रद्धालुओं विसर्जन शोभायात्रा (Immersion procession) के साथ तालाबों और नदियों तक ले गये और माता की आराधना के बाद सभी प्रतिमाओं कों विसर्जित कर दिया गया।

Khunti Saraswati Puja: विद्या की देवी मां शारदे की पूजा अर्चना के बाद शुक्रवार को को उन्हें नम आंखों से विदाई दी गई। विभिन्न जगहों पर स्थापित माता सरस्वती की प्रतिमा को श्रद्धालुओं विसर्जन शोभायात्रा (Immersion procession) के साथ तालाबों और नदियों तक ले गये और माता की आराधना के बाद सभी प्रतिमाओं कों विसर्जित कर दिया गया।

श्योर सक्सेस कोचिंग सेंटर के परिसर में आयोजित सरस्वती पूजा के दौरान संस्थान के बच्चों द्वारा बनाई गई पेंटिंग्स की प्रदर्शनी लगाई गई।

कोचिंग सेंटर के कई छात्र- छात्राओं ने डायन प्रथा, सड़क सुरक्षा, अंधविश्वास, दहेज प्रथा, धूम्रपान के दुष्प्रभाव, कन्या भ्रुण हत्या सहित कई सामाजिक कुरीतियों से संबंधित बनाई गई पेंटिंग की प्रदर्शनी Saraswati Puja के दौरान लगाई गई। सभी पेंटिंग की लोगों ने सराहना की।

इस अवसर पर Sure Success Coaching Center के निदेशक सकलदीप भगत समेत कई गणमान्य लोगों और छात्र छात्राएं उपस्थित थे। सरस्वती पूजा के अवसर पर संस्थान में कई प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया, जिसमें कोचिंग सेंटर के छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker