भारत

KK Murder Case : मौत के लिए लापरवाही के आरोप को कोलकाता पुलिस ने नकारा

कथित रूप से केके के 'नहीं काम कर रहा एसी' कहने का वीडियो वायरल

कोलकाता:  महानगर के राजकीय नज़रुल मंच पर परफॉर्म के बाद दौरान मशहूर सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ (KK) की मौत के कारणों को लेकर बहस छिड़ी हुई है।

कार्यक्रम वाले ऑडिटोरियम में क्षमता से अधिक दर्शक, वेंटीलेशन और एसी के सही से काम न करने को बयानवाजी का दौर चल रहा है।

एक अधिवक्ता के लापरवाही की जांच के लिए हाई कोर्ट जाने के ऐलान के बाद कोलकाता पुलिस ने सफाई दी है।

इसी बीच एक वीडियो सामने आया, जिसमें कथित रूप से गायक केके ने गर्मी से परेशान होते हुए कहते दिख रहे कि एसी काम नहीं कर रहा है।

शुक्रवार को कोलकाता पुलिस आयुक्त विनीत गोयल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press conference) कर दिवंगत गायक केके के इस दावे को खारिज किया है।

उन्होंने कहा है कि गत मंगलवार को केके के कार्यक्रम के दौरान एसी ठीक तरह से काम कर रहा था। हां ऐसा हो सकता है कि उस समय भीड़ अधिक होने से गर्मी बढ़ गई होगी।

कोलकाता पुलिस आयुक्त ने मीडिया से बातकर सफाई दी

उन्होंने कहा कि इस घटना से सबक लेते हुए कोलकाता पुलिस इस बात का ध्यान रखेगी कि अन्य कार्यक्रमों में तय से अधिक भीड़ न हो। आपातकालीन हालात से निपटने के लिए कार्यक्रम स्थल पर एंबुलेंस की व्यवस्था रखी जाएगी।

दरअसल, केके की मौत के बाद अधिवक्ता सौम्यशुभ्र रॉय (SoumyaShubhra Roy) ने कोलकाता पुलिस आयुक्त, गुरदास कॉलेज के अध्यक्ष और नज़रुल मंच प्रबंधन को कानूनी नोटिस भेजा है।

उनका आरोप है कि प्रशासन की भारी लापरवाही की वजह से केके की मौत हुई है और अगर आवश्यक कार्रवाई नहीं की जाती है तो अगले सप्ताह वह कलकत्ता हाई कोर्ट में जनहित याचिका लगाएंगे।

अपने नोटिस (Notice) में उन्होंने कहा है कि पुलिस प्रशासन, कॉलेज और नज़रुल मंच प्रबंधन में से किसकी लापरवाही की वजह से केके की मौत हुई है, यह सुनिश्चित करना होगा। इसके बाद कोलकाता पुलिस आयुक्त ने मीडिया से बातकर सफाई दी है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker