मनोरंजन

IPL के बाद होगा KL राहुल और अथिया शेट्टी के शादी का रिसेप्शन

मुंबई: के एल राहुल और अथिया शेट्टी (KL Rahul and Athiya Shetty) की शादी भले ही ‘लो प्रोफाइल’ में हुई हो, लेकिन बॉलीवुड और क्रिकेट के तमाम बड़े लोगों के लिए दोनों परिवार की तरह से एक भव्य रिसेप्शन रखा जायेगा।

यह रिसेप्शन IPL ख़त्म होने के बाद रखे जाने की ख़बर है। KL Rahul and Athiya Shetty की शादी 23 जनवरी को सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित बंगले पर हुई थी। इसमें सिर्फ दोनों परिवारों की तरफ से कुल 100 लोग ही शामिल हुए थे।

विवाह के बाद से लगातार यह खबर सुर्खियां बटोर रही है कि इस कपल को उनके रिश्तेदारों और दोस्तों की तरफ से उनकी शादी में क्या तोहफे मिले हैं।

IPL के बाद होगा KL राहुल और अथिया शेट्टी के शादी का रिसेप्शन - KL Rahul and Athiya Shetty's wedding reception will be held after IPL

कपल को महंगी बाइक्स और कार तोहफे में मिली

सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने इस नवविवाहित जोड़े को मुंबई में एक आलीशान घर गिफ्ट किया है, जिसकी कीमत 50 करोड़ बताई जा रही है। इसके अलावा सलमान खान ने एक इम्पोट्रेड कार (Imported Car) और जैकी श्रॉफ ने महंगी घड़ी इस कपल को उनके शादी के मौके पर गिफ्ट की।

खबरों के मुताबिक अर्जुन कपूर ने भी अथिया शेट्टी को 1.50 का एक महंगा ब्रेसलेट (Bracelet) तोहफे में दिया है। इसके अलावा L Rahul के दोस्तों की तरफ से इस कपल को महंगी बाइक्स और कार तोहफे में मिली है।

IPL के बाद होगा KL राहुल और अथिया शेट्टी के शादी का रिसेप्शन - KL Rahul and Athiya Shetty's wedding reception will be held after IPL

दूसरी तरफ सुनील शेट्टी ने खुद Media से बात करते हुए आज इन सभी खबरों का पूरी तरह से खंडन किया है। उन्होंने मीडिया से रिक्वेस्ट किया है कि इस तरह की कोई भी खबर चलाने से पहले वो एक बार परिवार से इसकी पुष्टि कर लिया करे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker