झारखंड

कोडरमा में परीक्षा देकर लौट रहे छात्र की सड़क हादसे में मौत, एक घायल

कोडरमा (Koderma ) थाना क्षेत्र के लोकाई चौक के समीप सोमवार की दोपहर सड़क हादसे (Road Accident) में एक युवक की मौत हो गयी। इस घटना में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

Koderma Road Accident: कोडरमा (Koderma ) थाना क्षेत्र के लोकाई चौक के समीप सोमवार की दोपहर सड़क हादसे (Road Accident) में एक युवक की मौत हो गयी। इस घटना में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को स्थानीय लोगों की सहायता से सदर अस्पताल कोडरमा (Koderma Sadar Hospital) लाया गया।

शव का पोस्टमार्टम कराकर उसके परिजनों को सौंप दिया

चिकित्सकों ने प्राथमिक जांच में सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक नावाडीह निवासी मजहर अंसारी (18) को मृत घोषित कर दिया। दूसरे युवक राजा अंसारी (17) की गंभीर स्थिति को देखते हुए रांची RIMS रेफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार दोनों युवक देहाती इंदरवा स्कूल में Matric की परीक्षा (Exam) देकर बाइक से Koderma की तरफ आ रहे थे। लोकाई चौक के समीप बड़े वाहन की चपेट में आ जाने से बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद आनन-फानन में दोनों को सदर अस्पताल लाया गया।

कोडरमा पुलिस (Koderma Police) ने शव का Postmortem कराकर उसके परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस घटना की जांच-पड़ताल कर रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker