झारखंड

वीरांगना लक्ष्मीबाई एक्सप्रेस ट्रेन से भारी मात्रा में मिला केन बियर, दो तस्कर गिरफ्तार

देवघर जिले के मधुपुर में कोलकाता-वीरांगना लक्ष्मीबाई एक्सप्रेस ट्रेन (Lakshmibai Express Train) से रविवार को भारी मात्रा में केन बियर (Can Beer) के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया।

Kolkata-Veerangana Lakshmibai Express Train : देवघर जिले के मधुपुर में कोलकाता-वीरांगना लक्ष्मीबाई एक्सप्रेस ट्रेन (Lakshmibai Express Train) से रविवार को भारी मात्रा में केन बियर (Can Beer) के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया।

मामले में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर RPF ने यह कार्रवाई की है। गिरफ्तार युवकों में बिहार पटना बाढ़ थाना क्षेत्र के बुधनीचक निवासी 22 वर्षीय आजाद कुमार और 20 वर्षीय अरूण पासवान शामिल है।

मामले में मिली जानकारी के अनुसार उक्त ट्रेन के कोच ए-1 में शौचालय के समीप दो युवकों को 6 बैग के साथ संदिग्ध अवस्था में देखकर पूछताछ किया गया। संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर बैग की जांच की गई।

जिसमें कुल 190 हाईवार्डस 5000 Premium Strong Cane Beer जिसकी कीमत 19 हजार 950 रूपए बताई गई। मौके पर SI SS कुमार के नेतृत्व में ASI यू मंडल, DP सिन्हा और कांस्टेबल सुबोध कुमार शामिल थे।

जब्त बियर और पकड़े गये तस्कर को कागजी कार्रवाई पुरी कर उत्पाद विभाग (Product Department) देवघर को सौंप दिया गया है। वहीं आरपीएफ ने बताया कि बियर को तस्करी कर बिहार ले जाने की योजना थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker