क्राइमझारखंड

रांची चुटिया में बंद घर का ताला तोड़कर लाखों की चोरी

रांची: रांची के चुटिया थाना (Chutia Police Station) क्षेत्र स्थित कृष्णापुरी में गुरुवार को बंद घर का ताला तोड़कर चोर (Thief) नकदी सहित लाखों के आभूषण ले उड़े।

पुलिस के अनुसार कृष्णापुरी (Krishnapuri) के रहने वाले स्वर्गीय दयानंद पोद्दार का परिवार बिहार के जमालपुर गया था। उनका घर बीते 25 दिन से बंद था।

इसी दौरान चोरों ने घर का गेट का ताला काटकर लगभग 40 लाख के जेवरात और सामान की चोरी कर ली। बताया जा रहा है कि घर की मालकिन भी जो शिक्षिका (Teacher) हैं बिहार के जमालपुर में पोस्टेड है। पूरे परिवार के साथ जमालपुर में थी।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल (Investigation) कर रही है। पुलिस आसपास में लगे CCTV की मदद से पुलिस चोरों की पहचान करने में जुटी हुई है।

बंद घर में हुई है चोरी

पुलिस को एक CCTV कैमरे का फुटेज मिला है उसमें बीते 19 सितंबर की रात करीब एक बजे चोरों ने घटना को अंजाम देने की पुष्टि हो रही है।

चुटिया थाना प्रभारी वेंकटेश कुमार (Venkatesh Kumar) ने बताया कि अब तक लिखित शिकायत नहीं मिली है कि कितने की चोरी हुई है। बंद घर में चोरी हुई है। FSL टीम को बुलाया गया है । जांच पड़ताल की जा रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker