भारत

पुलवामा मुठभेड़ में मारा गया लश्कर-ए-तैयबा का आतंकवादी

Pulwama Encounter: पुलवामा (Pulwama) जिले के अरिहाल गांव में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ (Encounter) में मारे गए आतंकवादी की पहचान लश्कर-ए-तैयबा (LET) के सदस्य के रूप में हुई है। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने कहा कि गांव में एक आतंकवादी की मौजूदगी के संबंध में खुफिया जानकारी पर कार्रवाई करते हुए, पुलवामा पुलिस, सेना और CRPF ने एक संयुक्त घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया था।

पुलिस ने कहा, “तलाशी अभियान के दौरान, संयुक्त टीम को छिपे हुए आतंकवादी से अंधाधुंध गोलीबारी का सामना करना पड़ा। सुरक्षा बलों ने प्रभावी ढंग से जवाबी कार्रवाई की, जिसके बाद मुठभेड़ हुई।”

पुलिस ने कहा कि मुठभेड़ में, प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (LET) से जुड़े पिंजूरा शोपियां निवासी किफायत अयूब अली के रूप में पहचाने जाने वाले आतंकवादी को मार गिराया गया और उसका शव मुठभेड़ स्थल से बरामद किया गया।

पुलिस ने कहा, “मुठभेड़ स्थल से एक पिस्तौल, दो मैगजीन, पांच आरडीएस, दो ग्रेनेड सहित हथियारों और गोला-बारूद के साथ महत्वपूर्ण आपत्तिजनक सामग्री जब्त की गई। सभी बरामद वस्तुएं अब आगे की जांच के लिए केस रिकॉर्ड का हिस्सा हैं।”

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker