मनोरंजन

Lock Up : करणवीर के ही कहने पर सायशा नाराज

ट्रांसवुमन होने के नाते वह अक्सर सुर्खियों में रहती हैं

मुंबई: सायशा शिंदे एक प्रसिद्ध ट्रांसवुमन फैशन डिजाइनर हैं और वर्तमान में कंगना रनौत के शो लॉक अप में एक कैदी के रूप में नजर आ रही हैं ट्रांसवुमन होने के नाते वह अक्सर सुर्खियों में रहती हैं और उन्हें हाल में करणवीर बोहरा ने सायशा को ही कहकर संबोधित किया।

सायशा सुबह धूम्रपान करना चाहती थी, लेकिन वह यार्ड में एक गतिविधि के कारण धूम्रपान कक्ष में नहीं जा सकती थी, इसलिए वह कैमरे के सामने गई और चिल्लाने लगीं। उन्होंने शो के निर्माताओं पर आरोप लगाते हुए कहा, आप हमारे साथ ऐसा नहीं कर सकते।

करणवीर ने उन्हें इस तरह से काम न करने का निर्देश दिया, लेकिन बातचीत के दौरान करणवीर ने सायशा को ही/शी के रूप में संदर्भित किया, जिसे सायशा को अपमानजनक लगा।

सायशा की सहेली निशा रावल उनकी सहायता के लिए आगे आती हैं और सभी से कहती है कि वह सायशा के लिए इन शब्दों का प्रयोग न करें।

तभी मुनव्वर फारूकी, निशा द्वारा बातचीत को लेकर चिढ़ गए थे, जिसमें उन्होंने जबाव दिया कि, आप स्पष्टीकरण को थोड़ा छोटा रख सकते हैं।

निशा क्रोधित हो गई और मुनव्वर से चिल्लाई, आप मुझे नहीं बता सकते कि क्या करना है और क्या नहीं, यह वास्तव में एक संवेदनशील विषय है

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker