मोदी फिर सत्ता में आए तो LPG सिलेंडर की कीमत होगी ₹2000, ममता बनर्जी ने…

News Aroma Desk

Trinamool Congress Supremo Mamata Banerjee: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, सियासी बयानबाजी का बाजार गर्म हो रहा है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं Trinamool Congress सुप्रीमो Mamata Banerjee ने आशंका जाहिर कि अगर केंद्र की सत्ता में फिर से BJP आई तब रसोई गैस सिलेंडर की कीमत बढ़ाकर दो हजार रुपये होगी।

ममता ने कहा, अगर भाजना चुनाव जीतती है, तब वे रसोई गैस सिलेंडर की कीमत बढ़ाकर 1,500 रुपये या 2,000 रुपये तक कर सकते हैं। ऐसा होने पर हमें फिर से खाना पकाने के लिए लकड़ी जलाना शुरु करना होगा।

ममता ने मोदी सरकार को अप्रैल के अंत तक आवास योजना के तहत मकानों का निर्माण पूरा करने की चेतावनी देकर दावा किया कि यदि ऐसा नहीं हुआ, तब उनकी सरकार मई से इनका निर्माण शुरू कर देगी। PM नरेंद्र मोदी और BJP की घोर आलोचक ममता ने कहा कि भाजपा सरकार ने अब तक मनरेगा का बकाया भुगतान नहीं किया है।

हमारी सरकार ने 59 लाख लोगों को उनके बकाया का भुगतान किया है बता दें कि इन दिनों भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच संदेशखाली यौन उत्पीड़न मामले के मुख्य आरोपी और TMC नेता शाहजहां शेख की गिरफ्तारी को लेकर तीखी राजनीतिक लड़ाई चल रही है। तृणमूल कांग्रेस ने विवादास्पद राजनेता को छह साल के लिए निलंबित कर दिया है। शेख की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देकर बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने कहा था कि उनकी गिरफ्तारी अंत की शुरुआत है।

हालांकि, बनर्जी ने इस सभा में संदेशखाली इलाके में महिलाओं के कथित यौन उत्पीड़न और जमीन हड़पने के मामले में आरोपी पार्टी नेता Shahjahan Sheikh की गिरफ्तारी पर कुछ नहीं कहा।

हमें Follow करें!

x