क्राइमझारखंड

जमशेदपुर में दुकान के बाहर सोए शख्स की हथौड़े से मारकर हत्या

जमशेदपुर : नक्सल प्रभावित चक्रधरपुर थाना (Naxal affected Chakradharpur police station) के फुलकानी गांव में लोहे के हथौड़े से मारकर एक व्यक्ति की बेरहमी से हत्या (Murder) करने का मामला सामने आया।

मामले की जानकारी मिलते ही चक्रधरपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार चक्रधरपुर थाना अंतर्गत सीमीदिरी पंचायत (Seemidiri Panchayat) के फुलकारी गांव निवासी 50 वार्षिय जग्गू सरदार फुलकाहनी चौक पर अपनी दुकान के बाहर सोया हुआ था।

तभी गुरुवार की रात अज्ञात लोगों ने जग्गू सरदार के सर पर हमला कर उसकी हत्या कर दी। मामले की जानकारी मिलते ही आज शुक्रवार को चक्रधरपुर थाना प्रभारी चंद्रशेखर कुमार (Chandrashekhar Kumar) दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

जमशेदपुर में दुकान के बाहर सोए शख्स की हथौड़े से मारकर हत्या - Man sleeping outside shop in Jamshedpur was killed by hammer

हत्या के संबंध में कोई भी विस्तार जानकारी नहीं

और मामले की जांच पड़ताल कर शव (Dead Body) को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया। बताया जाता है कि घटना के समय मृतक के पत्नी चैती सरदार और उसके बच्चे घर में सोए हुए थे।

मृतक फुलकारी चौक पर किराना की दुकान चलाता था। वहीं हत्या के संबंध में कोई भी विस्तार जानकारी नहीं बता पा रहा है। इधर थाना प्रभारी चंद्रशेखर कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच चल रही है और जल्द ही हत्यारों (Killers) को गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker