भारत

मनीष सिसोदिया को तिहाड़ जेल की सेंट्रल जेल नंबर 1 में रखा जाएगा

नई दिल्ली: AAP नेता और दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री (Former Deputy CM of Delhi) मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को तिहाड़ जेल (Tihar Jail) की सेंट्रल जेल नंबर एक में रखा जाएगा। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जेल अधिकारियों का कहना है कि औपचारिकताओं पूरी करने के बाद सिसोदिया को जेल नंबर एक (Prison Number 1) में रखा जाएगा।

मनीष सिसोदिया को तिहाड़ जेल की सेंट्रल जेल नंबर 1 में रखा जाएगा Manish Sisodia will be kept in Central Jail No. 1 of Tihar Jail

जेल के अंदर सिसोदिया ने चश्मा, भगवद गीता, डायरी और कलम मांग

अधिकारी से पूछा गया कि जेल के अंदर सिसोदिया ने चश्मा, भगवद गीता, एक डायरी और एक कलम मांग की, जिसे अदालत ने भी अनुमति दी है। इस पर अधिकारी ने कहा कि यदि कोई विशिष्ट आदेश है, तो वह भी देखेंगे।

दिल्ली की एक अदालत ने सोमवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) द्वारा जांच की जा रही कथित शराब नीति घोटाले (Liquor Policy Scandal) में सिसोदिया को 20 मार्च तक न्यायिक हिरासत (Judicial Custody) में भेज दिया।

मनीष सिसोदिया को तिहाड़ जेल की सेंट्रल जेल नंबर 1 में रखा जाएगा Manish Sisodia will be kept in Central Jail No. 1 of Tihar Jail

केंद्रीय एजेंसी (Central Agency) की ओर से पेश वकील ने कहा कि इस स्तर पर वे और CBI रिमांड नहीं मांग रहे हैं, लेकिन अगले 15 दिनों में वे इसकी मांग कर सकते हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker