भारत

केजरीवाल सरकार में कई बड़े घोटाले: गौरव भाटिया

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने बुधवार को केजरीवाल सरकार (Kejriwal Government) पर हमला जारी रखते हुए दावा किया कि दिल्ली (Delhi) में कई बड़े घोटाले (Scam) हुए हैं।

केजरीवाल ईमानदार नहीं बेईमान है

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया (Gaurav Bhatia) ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में केजरीवाल सरकार पर हमला करते हुए कहा कि केजरीवाल ईमानदार (Honest) नहीं बेईमान (Disonest) हैं।

दिल्ली सरकार के हर मंत्रालय में घोटाला हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने पूछा कि सूचना का अधिकार कानून (RTI Act) का पालन क्यों नहीं किया जा रहा है?

उन्होंने दावा किया कि दिल्ली में भ्रष्टाचारी सरकार (Corrupt Government) है और उसने यहां की जनता को लूटने का काम किया है।

केजरीवाल सरकार के हर मंत्रालय में भ्रष्टाचार है

भाटिया (Bhatia) ने कहा कि केजरीवाल सरकार के हर मंत्रालय में भ्रष्टाचार है, जब कोई संवैधानिक पद पर हो, सम्मानित पद पर हो, और अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को आइना दिखा दे, तो वे हल्की, ओछी भाषा (Foul Language) का प्रयोग करते हुए उसे लव लेटर (Love Letter) बता देते हैं।

उन्होंने कहा कि मुख्य सूचना आयुक्त उदय माहूरकर (Uday Mahurkar) का एक पत्र है, जो केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार का कच्चा चिट्ठा खोलती है।

उजागर हो चुका है मनीष सिसोदिया किस तरह घोटाला करते है

BJP प्रवक्ता ने आगे कहा कि मंत्रालय गुल, भ्रष्टाचार फुल, हस्ताक्षर नहीं, भ्रष्टाचार हर कहीं, जवाबदेही जीरो, अपनी नजरों में हीरो। उन्होंने कहा कि पहले भी उजागर हो चुका है कि किस तरह से आबकारी विभाग में आरोपी नंबर-एक मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) घोटाला करते हैं।

परिवहन विभाग (Transport Department) में लो-फ्लोर बसों के टेंडर में घोटाला हुआ, अरविंद केजरीवाल सरकार की जिम्मेदारी है कि वह इसका जवाब दें।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker