झारखंड

विधायक सरयू राय और कृष्णा अग्रवाल को मिली धमकी, जारी ऑडियो में धमकी देनेवाला खुद को बता रहा प्रिंस खान

विधायक सरयू राय और BJP कार्यकर्ता कृष्णा अग्रवाल को धनबाद के कुख्यात अपराधी प्रिंस खान (Prince Khan) द्वारा धमकी दिये जाने की चर्चा है।

Prince Khan Threatened Politicians: विधायक सरयू राय और BJP कार्यकर्ता कृष्णा अग्रवाल को धनबाद के कुख्यात अपराधी प्रिंस खान (Prince Khan) द्वारा धमकी दिये जाने की चर्चा है।

कहा जा रहा है कि प्रिंस खान ने विधायक सरयू राय और कृष्णा अग्रवाल से कहा है कि उन्हें उससे कोई नहीं बचा पायेगा।

दरअसल, सोशल मीडिया में एक ऑडियो वायरल हुआ है। इस ऑडियो में एक शख्स विधायक सरयू राय (Saryu Rai) और कृष्णा अग्रवाल को धमकी दे रहा है।

दावा किया जा रहा है कि इस ऑडियो में जो शख्स धमकी दे रहा है, वह कोई और नहीं, बल्कि धनबाद का कुख्यात अपराधी प्रिंस खान है। हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि Audio में धमकी दे रहा शख्स प्रिंस खान ही है।

क्या है ऑडियो में?

इस वायरल ऑडियो में धमकी दे रहा शख्स कह रहा है, “सरयू राय और कृष्णा अग्रवाल जो चूल्हा पर राजनीतिक रोटी सेंक रहे हैं, मेरा नाम लेकर, मेरा चूल्हा पर सिर्फ रक्तनीति की रोटी सेंकी जाती है, राजनीति की नहीं।

तुम लोगों को राजनीति करनी है, तो अपनी पार्टी का मुद्दा उठाकर करो, मुझे बीच में मत लाना, नहीं तो तुम लोगों के सिर में जो बाल बचा है…, दोनों सरयू राय और कृष्णा अग्रवाल दोनों का सिर से बाल उखाड़ देंगे। ढुल्लू को टिकट मिल गया, तुम लोगों को गम इस बात का है।

ढुल्लू महतो को टिकट मिल गया, अपराधी सिर्फ ढुल्लू महतो है, इससे पहले चार नरसंहार करके विधायक जेल में है, तो वो पूजा करके जेल गया है। मेरे प्रति राजनीति मत करना समझे।

तुम लोगों की औकात है प्रिंस खान को रोक देगा? प्रिंस खान को सिर्फ प्रिंस खान रोकता है। दोबारा सुने न, सिर में एक भी बाल नहीं छोड़ेंगे। देखेंगे तुमको कौन फिर बचा लेगा।”

गौरतलब है कि कुख्यात प्रिंस खान लगभग एक साल से Jharkhand Police के लिए सिरदर्द बना हुआ है। जल्द गिरफ्तार कर लिये जाने के हर बार के दावे के बावजूद पुलिस अब तक प्रिंस खान को अपनी गिरफ्त में नहीं ले पायी है।

30 लाख का इनाम घोषित है प्रिंस खान पर दावा है कि जमीन कारोबारी महताब आलम हत्याकांड (Mahtab Alam Murder Case) को अंजाम देने के बाद प्रिंस खान धनबाद छोड़कर फरार हो गया था। दावा यह भी किया जा रहा है कि प्रिंस खान दुबई या शारजाह में है और वहीं से वह अपनी सभी आपराधिक योजनाएं तैयार करता है।

उसके गैंग में शामिल सदस्य व्यवसायियों को फोन करके रंगदारी मांगते हैं। कई मामलों में वे गोलीबारी की घटना को भी अंजाम देते हैं। धनबाद पुलिस ने पिछले साल केंद्रीय गृह मंत्रालय को यह जानकारी दी थी।

उसके बाद प्रिंस खान के खिलाफ Red Corner नोटिस जारी किया गया। वहीं, झारखंड सरकार ने प्रिंस खान की गिरफ्तारी के लिए उस पर 30 लाख रुपये के इनाम की घोषणा कर रखी है।

ऐसे में अब विधायक सरयू राय और BJP कार्यकर्ता कृष्णा अग्रवाल को धमकी दिये जानेवाले ऑडियो के सामने आने से झारखंड पुलिस की साख दांव पर लग गयी है। हालांकि अभी तक यह पुष्टि नहीं हो पायी है कि सरयू राय और कृष्णा अग्रवाल को धमकी देनेवाला यह Viral Audio प्रिंस खान का ही है।

x