मनोरंजन

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी का राधिका मर्चेन्ट के साथ हुआ रोका

उदयपुर: देश के प्रमुख बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) गुरुवार को सपरिवार नाथद्वारा (Nathdwara) पहुंचे। वे यहां एक विशेष उद्देश्य से आए।

उनके छोटे पुत्र अनंत अम्बानी का रोका (Engagement) राधिका मर्चेन्ट के साथ हुआ। यह रोका समारोह नाथद्वारा के प्रसिद्ध श्रीनाथजी मंदिर में हुआ।

फिलहाल शादी की तारीख सामने नहीं आई है। अम्बानी परिवार ने इस महत्वपूर्ण अवसर के लिए नाथद्वारा को चुना।

नाथद्वारा से अम्बानी परिवार का जुड़ाव गहरा है। उल्लेखनीय है कि अम्बानी ने 5G की लॉन्चिंग भी नाथद्वारा से की थी।

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी का राधिका मर्चेन्ट के साथ हुआ रोका - Mukesh Ambani's younger son Anant Ambani got hitched with Radhika Merchant

राधिका के पिता वीरेन एनकोर हेल्थकेयर के CO हैं

अम्बानी परिवार की होने वाली छोटी बहू राधिका मर्चेन्ट वीरेन व शैला मर्चेन्ट (Radhika Merchant Viren and Shaila Merchant) की बेटी हैं, जो पूर्व में भी अम्बानी परिवार के विभिन्न आयोजनों में नजर आती रही हैं।

राधिका के पिता वीरेन एनकोर हेल्थकेयर के CO हैं। राधिका की स्कूलिंग मुम्बई की है जबकि उच्च शिक्षा न्यूयॉर्क में हुई है। वहां उन्होंने पॉलिटिक्स और इकोनॉमिक्स की पढ़ाई की।

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी का राधिका मर्चेन्ट के साथ हुआ रोका - Mukesh Ambani's younger son Anant Ambani got hitched with Radhika Merchant

ग्रेजुएशन पूरी करने के बाद वर्ष 2017 में उन्होंने इसप्रावा टीम को एक सेल्स एक्जीक्यूटिव (Sales Executive) के रूप में Join किया। वह एक ट्रेंड इंडियन क्लासिकल डांसर भी हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker